Thursday, 04 July 2024

 

 

खास खबरें विमुक्त व घुमंतू जाति के लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी व ग्रामीण के तहत मिलेगी आवास की सुविधा : नायब सिंह हरियाणा सरकार 36 बिरादरी को साथ लेकर हर वर्ग के कल्याण के लिए कर रही कार्य : नायब सिंह "बेस्ट मदर" अवॉर्ड से 444 महिलाओं को किया जाएगा सम्मानित : असीम गोयल सुखविन्दर सिंह सुक्खू ने झूठ बोलने का रिकॉर्ड बनाया : जयराम ठाकुर शोथीम प्रोडक्शन द्वारा बेंगलुरु में फैशन रनवे ऑफ इंडिया 2024 के पहले सीजन का आयोजन सांसद संजीव अरोड़ा ने सिविल अस्पताल में चल रहे विकास कार्यों, हलवारा हवाई अड्डे के स्टेटस और एनएचएआई परियोजनाओं का लिया जायजा बौद्धिक अक्षमता वाले व्यक्तियों के लिए दो बसों को हरी झंडी दिखाई गई सभी बैंकर्स जमा-ऋण अनुपात बढ़ाने का करें प्लान तैयार : डी.सी.हेमराज बैरवा दो दिवसीय ग्लोबल इंडिया एआई शिखर सम्मेलन 2024 आज नई दिल्ली में शुरू हुआ आरटीआई की अपीलों का लगभग शत-प्रतिशत निपटारा हो रहा है, तथा लंबित मामलों की संख्या में हर साल कमी आ रही है : डॉ. जितेंद्र सिंह सर्बानंद सोनोवाल ने डिब्रूगढ़ के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया द्विपक्षीय बधिर क्रिकेट श्रृखंला में भारतीय टीम ने जीतकर रचा इतिहास राज्य मंत्री भूपतिराजू श्रीनिवास वर्मा ने ‘एक पेड़ मां के नाम’ अभियान के समर्थन में पौधारोपण किया संजय सेठ ने एनसीसी गर्ल और बॉय कैडेट्स की टीम का माउंट कांग यात्से-II अभियान की सफल यात्रा के बाद ध्वज के साथ स्वागत किया डॉ. जितेंद्र सिंह ने सेना, नौसेना, वायुसेना और सिविल सेवाओं के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बातचीत की केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी ने शास्त्री भवन में डीएमएफ गैलरी का उद्घाटन किया केन्द्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने निर्माण पोर्टल का शुभारंभ किया पीयूष गोयल ने हैदराबाद में उद्योग जगत के हितधारकों और अग्रणी व्यक्तियों के साथ बातचीत की पिछले 9 वर्षों में 12 करोड़ शौचालय बनाए गए, जिससे हमें खुले में शौच की समस्या से मुक्ति मिली : हरदीप एस पुरी असम में प्राकृतिक खेती को बढ़ावा देने के लिए पर्याप्त अवसर, केंद्र पूरी मदद करेगा : शिवराज सिंह चौहान छत्तीसगढ़ में मक्का और सोयाबीन को बढ़ावा देने के लिए पर्याप्त अवसर केंद्र करेगा पूरी मदद : शिवराज सिंह चौहान

 

जीतन राम मांझी ने खादी एवं ग्रामोद्योग आयोग (केवीआईसी) द्वारा संचालित योजनाओं/कार्यक्रमों के प्रदर्शन की समीक्षा की

Jitan Ram Manjhi, Shobha Karandlaje, Bharatiya Janata Party, BJP
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 29 Jun 2024

केन्द्रीय एमएसएमई मंत्री जीतन राम मांझी और एमएसएमई राज्य मंत्री शोभा करंदलाजे ने केवीआईसी के अध्यक्ष श्री मनोज कुमार के साथ खादी एवं ग्रामोद्योग आयोग (केवीआईसी) द्वारा देश में खादी एवं ग्राम उद्योग (केवीआई) क्षेत्र के विकास के लिए संचालित योजनाओं/कार्यक्रमों के प्रदर्शन की समीक्षा की। इस अवसर पर एमएसएमई मंत्रालय और केवीआईसी के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे।

केन्द्रीय मंत्री ने केवीआई क्षेत्र को बढ़ावा देने और खादी कारीगरों को समर्थन देने के लिए योजनाओं के क्रियान्वयन पर केन्द्रित दृष्टिकोण के माध्यम से प्रयासों को गहन और व्यापक बनाने की आवश्यकता पर बल दिया।

Jitan Ram Manjhi reviews performance of the schemes/programmes run by Khadi and Village Industries Commission

New Delhi

Union Minister for MSME, Jitan Ram Manjhi and Minister of State for MSME Ms. Shobha Karandlaje reviewed the performance of the Schemes/programmes run by Khadi and Village Industries Commission(KVIC) for the development of Khadi and Village Industries(KVI) Sector in the Country with Shri Manoj Kumar, Chairman, KVIC. Senior Officials of the Ministry of MSME and KVIC were also present.

Union Minister emphasized the need to deepen and broaden the efforts through focused approach on implementation of schemes for promotion of KVI Sector and supporting Khadi artisans.

 

Tags: Jitan Ram Manjhi , Shobha Karandlaje , Bharatiya Janata Party , BJP

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD