Tuesday, 02 July 2024

 

 

खास खबरें पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बलबीर सिंह ने समान साल्ट वाली दवाओं की कीमतों में समानता लाने का किया समर्थन संगरूर से सांसद गुरमीत सिंह मीत हेयर ने लोकसभा में अपना पहला भाषण दिया हैप्पी कार्ड का जल्द से जल्द वितरण करें : नायब सिंह हरियाणा कौशल रोजगार निगम के कर्मचारियों को हरियाणा सरकार का बड़ा तोहफा हरियाणा के मुख्यमंत्री ने एमएमएमआईवाई के तहत 3 लाख रुपये तक के मुफ्त किडनी और लिवर ट्रांसप्लांट को प्रदान की स्वीकृति हरियाणा के मुख्यमंत्री ने जिला अस्पतालों में बाल चिकित्सा एचडीयू/आईसीयू इकाइयों को और अधिक सुदृढ़ीकरण के लिए 44.1 करोड़ रुपये किए स्वीकृत अमृतसर लूटपाट मामला: पीड़ित के ड्राइवर की बेटी, उसके मंगेतर समेत 7 गिरफ्तार; 41.40 लाख रुपए की नकदी, 800 ग्राम सोना किया बरामद विक्रमादित्य सिंह ने शिमला ग्रामीण में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा की केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ में नए आपराधिक कानूनों का कार्यान्वयन और वी.सी. स्टूडियो का उद्घाटन कमल ख़रीदककर चुनाव लड़ रहे पूर्व विधायकों के साथ नहीं भाजपा के ईमानदार कार्यकर्ता : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू किसान संगठनों ने बीजेपी नेता सुखविंदर सिंह बिंद्रा के घर के बाहर लगाया धरना आपराधिक न्याय प्रणाली में बदलाव के लिए देशभर में नए आपराधिक कानून लागू किए गए जिले में ठोस कूड़ा प्रबंधन के कार्यों को जल्द करवाया जाए पूराः डिप्टी कमिश्नर भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष ने जालंधर में नशे के खिलाफ की कार्रवाई की मांग 'आप' उम्मीदवार मोहिंदर भगत पढ़े-लिखे और समझदार इंसान - हरचंद सिंह बरसट वीडोल ने क्रिकेट के दिग्गज सौरव गांगुली को बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर बिग बॉस ओटीटी 3 के जेन-जेड प्रतियोगियों पर खुलकर हमला बोल रही हैं लिजा मलिक अनुसूचित जातियों की भलाई के लिए चल रहे प्रोजैक्ट जल्दी होंगे पूरे : डा. बलजीत कौर भारत में 16वें स्थान पर है एलपीयू का लॉ स्कूल , यहां छात्र वास्तविक दुनिया की कानूनी चुनौतियों के साथ व्यावहारिक प्रशिक्षण प्राप्त कर सकते हैं आप ने जालंधर पश्चिम से भाजपा प्रत्याशी शीतल अंगुराल पर जबरन वसूली का आरोप लगाया चंडीगढ़ संगीत नाटक अकादमी ने 7 दिवसीय थिएटर फेस्टिवल-2024 का आयोजन किया

 

केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने असम के तिनसुकिया में 10वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस समारोह का नेतृत्व किया

Sarbananda Sonowal, Bharatiya Janata Party, BJP, 10th International Yoga Day, International Yoga Day, Yoga Day
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

तिनसुकिया (असम) , 21 Jun 2024

केंद्रीय पत्तन, पोत परिवहन और जलमार्ग मंत्री सर्बानंद सोनोवाल असम के तिनसुकिया में असम के मंत्री श्री संजय किशन, सहयोगियों तथा सैकड़ों स्वास्थ्य उत्साही लोगों के साथ 10वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस समारोह में शामिल हुए। श्री सोनोवाल ने कहा कि योग मन, शरीर और आत्मा को समृद्ध बनाता है। इसने सहस्राब्दियों से मानवता को आरोग्य का उपहार दिया है और पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के प्रयासों से एक वैश्विक जन आंदोलन बन गया है। उन्होंने जीवन को बेहतर बनाने के लिए योग को दैनिक आदत के रूप में अपनाने को कहा।

श्री सोनोवाल ने कहा कि योग सीमाओं से परे है और मानवता के लिए अच्छे स्वास्थ्य और आरोग्य का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि आइए हम सब मिलकर समाज की बेहतरी के लिए योग को अपने जीवन में उतारें। सचिव श्री टी. के. रामचंद्रन के नेतृत्व में पोत परिवहन मंत्रालय के अधिकारियों ने परिवहन भवन, नई दिल्ली में योग सत्र में भाग लिया।

Sarbananda Sonowal Leads 10th International Day of Yoga Celebrations in Tinsukia, Assam

Tinsukia, Assam

Union Minister for Ports, Shipping and Waterways Shri Sarbananda Sonowal  joined the 10th International Day of Yoga celebration with hundreds of health enthusiasts in Tinsukia, Assam along with Assam Minister Shri Sanjoy Kishan and colleagues. 

Shri Sonowal said Yoga enriches the mind, body and spirit. It has for millennia given the gift of wellness to humanity & in the last 10 years led by the efforts of Prime Minister Shri Narendra Modiji has become a global mass movement. 

He said let's adopt Yoga as a daily habit to better our lives. Shri Sonowal said Yoga transcends boundaries and is the beacon of good health and wellness for humanity. He said let's together bring Yoga into our lives for the betterment of society. Shipping Ministry officials led by  Secretary Shri T.K. Ramachandran participated in Yoga Session at Transport Bhawan, New Delhi.

 

Tags: Sarbananda Sonowal , Bharatiya Janata Party , BJP , 10th International Yoga Day , International Yoga Day , Yoga Day

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD