Monday, 24 June 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री नायब सिंह ने संपूर्ण मंत्रिमंडल के साथ अयोध्या में किए श्री रामलला के दर्शन तकनीकी प्रगति के सामाजिक प्रभाव का पता लगाने के लिए एलपीयू ने एसयूटीएकेएस का आयोजन किया संगीत मेरे फेफड़ों के लिए हवा और ऑक्सीजन है - नेहा भसीन प्रधानमंत्री का “एक पेड़ मां के नाम” अभियान युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणादायक : संजय टंडन शाहपुर के किसानों को सिंचाई के लिए मिलेगी बेहतर सुविधाएं : केवल सिंह पठानिया डाडासीबा सिविल अस्पताल की बिस्तर क्षमता स्तरोन्नत कर 100 की जाएगीः मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने वीरभद्र सिंह की जयंती पर श्रद्धासुमन अर्पित किए सांसद संजीव अरोड़ा ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से आगामी बजट में व्यक्तिगत करदाताओं के लिए आयकर दरों को युक्तिसंगत बनाने की मांग की खो चुके जनाधार की हताशा में कुछ भी कह रहे हैं मुख्यमंत्री : जयराम ठाकुर होशियार के कमल खरीदने से भाजपा कार्यकर्ता निराश, बिका हुआ कमल नहीं खिलेगा : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू किसी भी हाल में बख्शे नहीं जाएंगे अपराधी : ब्रम शंकर जिंपा क्या एक तकनीकी गड़बड़ी कारण मुख्यमंत्री नायब सैनी को दोबारा पेश करना पड़ सकता है विश्वास-मत नशे विरुद्ध निर्णायक जंग: पटियाला पुलिस ने नशे विरुद्ध जंग को ज्यादा मज़बूत करन के लिए ‘ मिशन सहयोग’ की शुरुआत पंजाब विधानसभा के स्पीकर कुलतार सिंह संधवां ने हॉकी खिलाड़ियों को नकद पुरस्कार से किया सम्मानित 12 सीढ़ियां चढ़ ख़ुद भाजपा में शामिल हो सकते हैं बाजवा : आप हरियाणा के ओबीसी समाज के लिए मुख्यमंत्री नायब सिंह ने खोला घोषणाओं का पिटारा डॉ. जितेंद्र सिंह ने इकोनॉमिक टाइम्स द्वारा आयोजित प्रथम “ईटी गवर्नमेंट पीएसयू अवार्ड्स” में पीएसयू की सराहना की अमित शाह ने ‘फास्ट ट्रैक इमीग्रेशन - ट्रस्टेड ट्रैवलर प्रोग्राम’ का उद्घाटन किया निर्मला सीतारमण ने राज्यों/केन्द्र-शासित प्रदेशों के वित्त मंत्रियों के साथ बजट-पूर्व परामर्श बैठक की अध्यक्षता की “छत्रपति शिवाजी महाराज हमारे देश के महान प्रतीक हैं और सदियों से हम सभी के लिए प्रेरणा के स्रोत रहे हैं”: गजेंद्र सिंह शेखावत शिवराज सिंह चौहान ने कहा - छोटे किसानों के हित में कार्य करें कृषि वैज्ञानिक

 

न्यूयॉर्क में भारत बनाम पाकिस्तान टी20 विश्व कप मैच का आनंद लेने के लिए तैयार हैं उर्वशी रौतेला

Urvashi Rautela, Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actress, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News, Heroine
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई (अनिल बेदाग) , 08 Jun 2024

उर्वशी रौतेला ने इस साल 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी अविश्वसनीय रूप से सफल उपस्थिति दर्ज कराने के बाद अपना काम फिर से शुरू कर दिया है और जब से वह भारत लौटी है, वह नंदमुरी बालकृष्ण के साथ अपनी 300 करोड़ की एनबीके 109 फिल्म की शूटिंग भी आगे बढ़ा चुकी है। इससे पहले वह दिल्ली टाइम्स फैशन वीक में भी शोस्टॉपर बनी थीं, जहां दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की को देखकर हर कोई दंग रह गया था।  

 उर्वशी के अंदर क्रिकेट का जुनून भी इस मौके पर उभर आया है और यही कारण है कि, न्यूयॉर्क में महाकाव्य और प्रतिष्ठित भारत बनाम पाकिस्तान टी20 मुकाबले से पहले, उर्वशी रौतेला ने शहर के लिए उड़ान भरने के लिए खुद समय निकालने का फैसला किया।  वह हमेशा टीम इंडिया के लिए एक बड़ी सपोर्ट सिस्टम रही हैं और एक बार फिर, वह टूर्नामेंट के सबसे महाकाव्य मुकाबले में देश के लिए उत्साह बढ़ाती नजर आएंगी। 

युवती ने अपने अति-शानदार बिजनेस-क्लास अनुभव की एक झलक साझा की क्योंकि वह अपने उच्च-ठाठ तत्व में बिल्कुल शानदार लग रही थी और खैर, हम उसकी अद्भुत सुंदरता से पूरी तरह से आश्चर्यचकित हैं। काम के मोर्चे पर, वैश्विक भारतीय सुपरस्टार उर्वशी रौतेला के पास अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, बॉबी देओल, दुलकर सलमान, नंदमुरी बालकृष्ण के साथ 'एनबीके109', सनी देओल और संजय दत्त के साथ 'बाप' (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक) जैसे बड़े प्रोजेक्ट हैं। इंस्पेक्टर अविनाश 2, रणदीप हुडा, ब्लैक रोज़ के साथ।  

इसके अलावा उर्वशी रौतेला एक इंटरनेशनल म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी और अभिनेत्री एक आगामी बायोपिक में परवीन बाबी की भूमिका भी निभाएंगी। इसके अलावा वह 'जेएनयू' नाम की फिल्म में एक कॉलेज पॉलिटिशियन की भूमिका निभाती नजर आएंगी।  इसके साथ ही, उनके पास एक बहुत ही खास संगीत वीडियो भी है जिसमें जेसन डेरुलो और कई अन्य कलाकार शामिल हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

 

Tags: Urvashi Rautela , Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actress , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Heroine

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD