Sunday, 23 June 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री भगवंत मान की अगुवाई में लड़ा जाएगा जालंधर उपचुनाव, आम आदमी पार्टी भारी मतों से दर्ज करेगी जीत : कुलदीप धालीवाल मुख्य मंत्री ने भक्त कबीर जी के जीवन और फलसफे पर व्यापक खोज करने के लिए ‘ भक्त कबीर धाम’ स्थापित करने का किया ऐलान अमित शाह ने आज 10वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर गुजरात के अहमदाबाद में योगाभ्यास किया अमित शाह ने आज गुजरात के अहमदाबाद में ₹36 करोड़ की लागत से बने 30 स्मार्ट स्कूलों का ई-लोकार्पण किया भारी उद्योग मंत्रालय ने 10वां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया केंद्रीय मंत्री राजीव रंजन सिंह ने योग के महत्व पर बल दिया और शारीरिक व मानसिक आरोग्य के लिए दैनिक जीवन में योग को अपनाने का सुझाव दिया भूपेन्द्र यादव ने कहा कि विश्व की समस्याओं का समाधान भारतीय जीवन शैली में निहित है भूपेंद्र यादव ने देश भर में जंगलों में लगने वाली आग के प्रबंधन एवं नियंत्रण के बारे में समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की प्रल्हाद जोशी ने त्यागराज स्टेडियम में 10वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस समारोह में भाग लिया वाणिज्य और उद्योग मंत्रालय ने भारत मंडपम में 10वां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उत्तर प्रदेश के मथुरा में 1 कोर में सैनिकों के साथ योग किया केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी ने वाणिज्यिक कोयला खदान नीलामी की 10वीं किस्त का शुभारंभ किया "प्रधानमंत्री के विजन से योग का हमारा प्राचीन अभ्यास समग्र आरोग्य प्राप्ति के लिए विश्व में एक शक्तिशाली साधन बन गया है : जी. किशन रेड्डी किंजारापु राममोहन नायडू ने 10वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर नई दिल्ली के राजीव गांधी भवन में आयोजित योग कार्यक्रम में भाग लिया केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 10वें अर्न्तराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर पूसा परिसर में आयोजित सामूहिक योगाभ्यास कार्यक्रम में भाग लिया अपनी ज़रूरतों में आप प्रभु की जरूरत को सम्मिलित कर दो सांसद जयप्रकाश पुरूष प्रधान मानसिकता से ग्रस्त हैं जो महिलाओं को पैर की जूती समझते हैं : सुनैना चौटाला सांसद संजीव अरोड़ा ने फूड प्रोसेसिंग इंडस्ट्रीज मंत्री चिराग पासवान से की मुलाकात पी. एस. पी. सी. एल ने 19 जून को 16,078 मेगावाट की सबसे अधिक माँग को सफलतापूर्वक पूरा कियाः हरभजन सिंह ई. टी. ओ. आईपीएल में मैंने बहुत कुछ सीखा, वही यंगस्टर्स को देने की कोशिश कर रहा हूं: रमनदीप सिंह ज़मीन का इंतकाल करने के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू

 

चंडीगढ़ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने एनडीए संसदीय दल की बैठक में भाग लिया, पीएम मोदी को बधाई दी

Jatinder Pal Malhotra,Jitender Pal Malhotra,BJP Chandigarh,Bharatiya Janata Party,BJP
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

दिल्ली , 07 Jun 2024

चंडीगढ़ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा आज दिल्ली में एनडीए संसदीय दल की बैठक में शामिल हुए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर उन्हें जीत की बधाई दी। चंडीगढ़ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मल्होत्रा ने इस अवसर पर केंद्रीय मंत्रियों, मुख्यमंत्रियों और वरिष्ठ भाजपा नेताओं से भी मुलाकात की।

इस बैठक में घोषणा की गई कि नरेंद्र मोदी 9 जून को शाम 6 बजे लगातार तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। चंडीगढ़ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मल्होत्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार कार्यभार संभालते देख भाजपा और एनडीए का हर सदस्य खुश है। इस बैठक में माहौल उत्साहजनक रहा।

"यह गर्व का क्षण है कि मोदी जी देश की कमान संभाल रहे हैं और पीएम बनने की हैट्रिक बना रहे हैं। यह मोदी सरकार की नीतियों के कारण संभव हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तीसरा कार्यकाल देश को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाएगा।" 

चंडीगढ़ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मल्होत्रा ने इस अवसर पर कहा कि आयुष्मान भारत योजना के तहत 70 वर्ष से अधिक आयु के प्रत्येक वरिष्ठ नागरिक को 5 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज मिलेगा। इसके अलावा कई अन्य असाधारण विकास कार्य किए जाएंगे। 

यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि एनडीए के सभी सहयोगियों ने मोदी को अपना पूर्ण समर्थन दिया। तीसरे कार्यकाल में भाजपा विकास के पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी। इससे चंडीगढ़ में चल रही विकास परियोजनाओं को भी बढ़ावा मिलेगा। 

सफाई कर्मचारी, ट्रांसजेंडर और सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर काम करने वाले मजदूर, वंदे भारत और मेट्रो ट्रेनों में काम करने वाले रेलवे कर्मचारी, केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों और विकसित भारत के राजदूतों को मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। शपथ ग्रहण समारोह रविवार शाम को राष्ट्रपति भवन में होगा।

 

Tags: Jatinder Pal Malhotra , Jitender Pal Malhotra , BJP Chandigarh , Bharatiya Janata Party , BJP

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD