Wednesday, 26 June 2024

 

 

खास खबरें बी.फार्मा के छात्रों को विदाई पार्टी आप सांसदों के शपथ ग्रहण के मौके पर संसद पहुंचे भगवंत मान, मुलाकात कर तीनों सांसदों की हौसला अफजाई की एक-एक करके केंद्र सरकार पंजाब के सभी फंड रोक रही है, वे नहीं चाहते कि पंजाब तरक्की करे : आप सी जी सी झंजेड़ी में हैप्पीनेस एंड वेल-बीइंग सेंटर का उद्घाटन किया गया गुरजीत सिंह औजला ने तीसरी बार ली लोकसभा सदस्य की शपथ पंजाब के ग्लोबल पोस्टर बॉय दिलजीत दोसांझ बने क्लाइमेट चैंपियन, राउंडग्लास फाउंडेशन के 1 बिलियन पेड़ लगाने के मिशन के आए समर्थन में पंजाब सरकार द्वारा आशीर्वाद स्कीम के अंतर्गत 6786 लाभार्थियों के लिए 34 करोड़ रुपए की मंजूरीः डॉ. बलजीत कौर जमीन के इंतकाल बदले 5500 रुपये रिश्वत लेते पटवारी को विजीलैंस ब्यूरो ने पकड़ा मुख्यमंत्री भगवंत मान पंजाब पुलिस का मनोबल गिरा रहे : तरुण चुघ डॉ. जितेन्द्र सिंह ने विज्ञान भारती के छठे राष्ट्रीय सम्मेलन में 'भारतीय समस्याओं के लिए भारतीय समाधान' की वकालत की अमित शाह ने देश में बाढ़ प्रबंधन की समीक्षा के लिए आज नई दिल्ली में उच्चस्तरीय बैठक की अध्यक्षता की जालंधर में कांग्रेस और भाजपा को झटका! दोनों पार्टियों के कई नेता 'आप' में शामिल एक्ज़िम बैंक ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के समक्ष हिमाचल में संभावित निर्यात रणनीति पर प्रस्तुति दी भाजपा को मिल रहा है हिमाचल के लोगों का आशीर्वाद : जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने वित्त आयोग से हिमाचल को उदार वित्तीय सहायता प्रदान करने की सिफारिश का आग्रह किया अधिकारियों को निर्देश ,चंगर क्षेत्र में पेयजल-विद्युत हो बेहतर व्यवस्था : केवल सिंह पठानिया पी.एस.पी.सी.एल ने हरित ऊर्जा को दिया बढावा मुख्यमंत्री नायब सिंह ने संपूर्ण मंत्रिमंडल के साथ अयोध्या में किए श्री रामलला के दर्शन तकनीकी प्रगति के सामाजिक प्रभाव का पता लगाने के लिए एलपीयू ने एसयूटीएकेएस का आयोजन किया संगीत मेरे फेफड़ों के लिए हवा और ऑक्सीजन है - नेहा भसीन प्रधानमंत्री का “एक पेड़ मां के नाम” अभियान युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणादायक : संजय टंडन

 

फ्लिपकार्ट की बिग एंड ऑफ सीजन सेल 2024 ने सजाया सबसे बड़े फैशन उत्सव का मंच

Commercial, Flipkart, Flipkart- Big End of Season Sale, Bangalore, Mumbai
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

बेंगलुरु/मुंबई , 04 Jun 2024

भारत के स्वदेशी ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने अपनी बहुप्रतीक्षित ‘बिग एंड ऑफ सीजन सेल’(बिग एओस) को 1 जून, 2024 से शुरू करने की घोषणा की है। फैशन के सबसे बड़े उत्‍सव में से एक का मंच तैयार करने के साथ ही बिग एओस ग्राहकों को ट्रेंडी स्‍टाइल्‍स, प्रीमियम ब्रांड्स और आकर्षक जेन जेड पेशकशों की एक विस्तृत श्रृंखला ऑफर करेगी, जो 'स्पॉयल' पर तैयार की गई है और पूरे भारत में हर पिन कोड पर जहां इसकी सेवा उपलब्‍ध है, इसकी आपूर्ति की जाएगी।

फ्लिपकार्ट बिग एओस 2024 में 12,000 से अधिक ब्रांड्स और 2 लाख से ज्‍यादा विक्रेताओं के विकल्प उपलब्ध होंगे, जिनमें स्पोर्ट्स शूज, घड़ियां और जींस जैसी कैटेगरीज में ओपन-बॉक्स डिलिवरी का विकल्प भी शामिल होगा। 1 लाख से ज्‍यादा उत्पादों पर ऑर्डर बुक करने के दिन ही डिलिवरी की सुविधा उपलब्ध होगी। फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध ब्रांड्स की विस्तृत श्रृंखला में प्यूमा, एडिडास, नाइकी, टॉमी हिलफिगर, फॉसिल, टाइटन, क्रॉक्स, यूसीबी, वेरो मोडा, ओनली, डब्ल्यू, यूएसपीए, ऐरो, अमेरिकन टूरिस्टर, पीटर इंग्लैंड के स्‍टाइलिश उत्‍पादों जैसे कुछ लोकप्रिय विकल्प शामिल हैं।

ग्राहक फ्लिपकार्ट के बिग एंड ऑफ सीजन सेल बिग एओस के दौरान अपनी खरीदारी करते समय विभिन्न बैंक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं, जैसे कि आरबीएल बैंक, बीओबी बैंक, एचएसबीसी बैंक (न्यूनतम 2,500 रुपये के ऑर्डर मूल्य के साथ) के क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड ईएमआई पर 10% का इंस्‍टैंट छूट उपलब्‍ध है। वे 200 रुपये के न्यूनतम ऑर्डर मूल्य पर फ्लिपकार्ट यूपीआई के साथ ऑफर का लाभ भी उठा सकते हैं।

Big EOSS की तैयारी के क्रम में फ्लिपकार्ट ने अल्लू अर्जुन और आलिया भट्ट को शामिल करते हुए एक स्टार-स्टडेड मार्केटिंग अभियान भी शुरू किया है, जिसने पूरे भारत में ग्राहकों को उत्पादों की विश लिस्‍ट बनाने के लिए प्रोत्साहित किया है।

बिग एओस के बारे में चर्चा करते हुए आरिफ मोहम्‍मद, वाइस प्रेसिडेंट और हेड, फ्लिपकार्ट फैशन ने कहा, ‘‘सीजन-दर-सीजन आयोजित होने वाला फ्लिपकार्ट का बिग एओस सिर्फ फैशन शॉपिंग इवेंट नहीं रह गया है बल्कि यह एक उत्सव बन गया है! यह हमें अपने ग्राहकों को खुशी प्रदान करने का मौका देता है क्योंकि हम टॉप ब्रांड्स के सर्वोत्‍तम मूल्य और ट्रेंडी स्टाइल की सबसे विस्तृत रेंज पेश करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं। 

बिग एओस शॉपिंग उत्सव ने न केवल देश भर के ग्राहकों को प्रसन्न किया है बल्कि हमारे प्लेटफॉर्म पर विक्रेताओं और ब्रांड्स के सकारात्मक वृद्धि को भी बढ़ावा दिया है। हम फैशन के क्षेत्र में नवीनतम और सर्वश्रेष्ठ पेशकश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं - परिधान, जूते और एक्‍सेसरीज - सभी कस्‍टमाइज्‍ड ऑन-ऐप एक्‍सपीरियंस के माध्यम से सुलभ हैं।’’

 

Tags: Commercial , Flipkart , Flipkart- Big End of Season Sale , Bangalore , Mumbai

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD