Monday, 24 June 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री नायब सिंह ने संपूर्ण मंत्रिमंडल के साथ अयोध्या में किए श्री रामलला के दर्शन तकनीकी प्रगति के सामाजिक प्रभाव का पता लगाने के लिए एलपीयू ने एसयूटीएकेएस का आयोजन किया संगीत मेरे फेफड़ों के लिए हवा और ऑक्सीजन है - नेहा भसीन प्रधानमंत्री का “एक पेड़ मां के नाम” अभियान युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणादायक : संजय टंडन शाहपुर के किसानों को सिंचाई के लिए मिलेगी बेहतर सुविधाएं : केवल सिंह पठानिया डाडासीबा सिविल अस्पताल की बिस्तर क्षमता स्तरोन्नत कर 100 की जाएगीः मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने वीरभद्र सिंह की जयंती पर श्रद्धासुमन अर्पित किए सांसद संजीव अरोड़ा ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से आगामी बजट में व्यक्तिगत करदाताओं के लिए आयकर दरों को युक्तिसंगत बनाने की मांग की खो चुके जनाधार की हताशा में कुछ भी कह रहे हैं मुख्यमंत्री : जयराम ठाकुर होशियार के कमल खरीदने से भाजपा कार्यकर्ता निराश, बिका हुआ कमल नहीं खिलेगा : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू किसी भी हाल में बख्शे नहीं जाएंगे अपराधी : ब्रम शंकर जिंपा क्या एक तकनीकी गड़बड़ी कारण मुख्यमंत्री नायब सैनी को दोबारा पेश करना पड़ सकता है विश्वास-मत नशे विरुद्ध निर्णायक जंग: पटियाला पुलिस ने नशे विरुद्ध जंग को ज्यादा मज़बूत करन के लिए ‘ मिशन सहयोग’ की शुरुआत पंजाब विधानसभा के स्पीकर कुलतार सिंह संधवां ने हॉकी खिलाड़ियों को नकद पुरस्कार से किया सम्मानित 12 सीढ़ियां चढ़ ख़ुद भाजपा में शामिल हो सकते हैं बाजवा : आप हरियाणा के ओबीसी समाज के लिए मुख्यमंत्री नायब सिंह ने खोला घोषणाओं का पिटारा डॉ. जितेंद्र सिंह ने इकोनॉमिक टाइम्स द्वारा आयोजित प्रथम “ईटी गवर्नमेंट पीएसयू अवार्ड्स” में पीएसयू की सराहना की अमित शाह ने ‘फास्ट ट्रैक इमीग्रेशन - ट्रस्टेड ट्रैवलर प्रोग्राम’ का उद्घाटन किया निर्मला सीतारमण ने राज्यों/केन्द्र-शासित प्रदेशों के वित्त मंत्रियों के साथ बजट-पूर्व परामर्श बैठक की अध्यक्षता की “छत्रपति शिवाजी महाराज हमारे देश के महान प्रतीक हैं और सदियों से हम सभी के लिए प्रेरणा के स्रोत रहे हैं”: गजेंद्र सिंह शेखावत शिवराज सिंह चौहान ने कहा - छोटे किसानों के हित में कार्य करें कृषि वैज्ञानिक

 

अदा शर्मा ने रैंप पर अपना ऊप्स मोमेंट शेयर किया

Adah Sharma, Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actor, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई (अनिल बेदाग) , 01 Jun 2024

अदा शर्मा इस पीढ़ी की सबसे बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने द केरल स्टोरी के साथ अपने यथार्थवादी अभिनय कौशल को साबित किया और इसके तुरंत बाद कॉमेडी सनफ्लावर सीज़न 2 के साथ आईं और अब वह बस्तर द नक्सल स्टोरी में एक शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ आई हैं जिसके लिए उन्हें प्रशंसा मिल रही है।

लेकिन सबसे ज्यादा हैरानी की बात ये है कि अदा सोशल मीडिया पर बिल्कुल अलग इंसान हैं। स्क्रीन पर उनका अवतार बेहद गंभीर है लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी हंसाने वाली हैं। अदा ने हाल ही में रैंप पर अपने ऊप्स मोमेंट का एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने इस पर संगीत की मजेदार आवाज भी दी और कहा कि उन्हें वीडियो साझा नहीं करने के लिए कहा गया था। 

वीडियो में अदा रैंप पर थिरकती हुई बेहद खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन जैसे ही वह रैंप पर आती हैं तो प्रशंसक सेल्फी लेने के लिए उनकी ओर दौड़ पड़ते हैं। अन्य मॉडल और डिज़ाइनर भ्रमित लगते हैं और कुछ सेकंड के बाद वे मुड़ते हैं और वापस चले जाते हैं। अदा अपने फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाती रहती हैं। 

लेकिन यह यहीं नहीं रुकता। सेल्फी के लिए और भी ज्यादा लोग आने लगते हैं और फिर लोग रैंप पर कूद पड़ते हैं। वीडियो में बाउंसर भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन जब वे ऐसा करने में असमर्थ हो गए तो आयोजकों ने लाइट बंद कर दी और अदा वापस चली गईं।

जब अदा से पूछा गया तो वह कहती हैं, "दो लड़कियां सेल्फी लेने आईं, मैंने सोचा कि वहां से चले जाना अशिष्टता होगी इसलिए मैं रुकी और फिर बहुत सारे लोग आ गए। यह अप्रत्याशित था लेकिन मैं बहुत प्रभावित हुई। जो लोग आए थे उन्होंने सुनाना शुरू कर दिया।" 

केरल की कहानी में उनके पसंदीदा दृश्य और इसने उन्हें कैसा महसूस कराया, इसलिए मुझे नहीं पता था कि मुझे पोज देना चाहिए या इंतजार करना चाहिए या बोलना चाहिए"। अदा की पिछले साल चार फिल्में रिलीज हुईं, द केरल स्टोरी, सनफ्लावर सीजन 2, कमांडो और बस्तर द नक्सल स्टोरी अगली बार एक अंतरराष्ट्रीय फिल्म में नजर आएंगी।

 

Tags: Adah Sharma , Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actor , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD