Wednesday, 26 June 2024

 

 

खास खबरें बी.फार्मा के छात्रों को विदाई पार्टी आप सांसदों के शपथ ग्रहण के मौके पर संसद पहुंचे भगवंत मान, मुलाकात कर तीनों सांसदों की हौसला अफजाई की एक-एक करके केंद्र सरकार पंजाब के सभी फंड रोक रही है, वे नहीं चाहते कि पंजाब तरक्की करे : आप सी जी सी झंजेड़ी में हैप्पीनेस एंड वेल-बीइंग सेंटर का उद्घाटन किया गया गुरजीत सिंह औजला ने तीसरी बार ली लोकसभा सदस्य की शपथ पंजाब के ग्लोबल पोस्टर बॉय दिलजीत दोसांझ बने क्लाइमेट चैंपियन, राउंडग्लास फाउंडेशन के 1 बिलियन पेड़ लगाने के मिशन के आए समर्थन में पंजाब सरकार द्वारा आशीर्वाद स्कीम के अंतर्गत 6786 लाभार्थियों के लिए 34 करोड़ रुपए की मंजूरीः डॉ. बलजीत कौर जमीन के इंतकाल बदले 5500 रुपये रिश्वत लेते पटवारी को विजीलैंस ब्यूरो ने पकड़ा मुख्यमंत्री भगवंत मान पंजाब पुलिस का मनोबल गिरा रहे : तरुण चुघ डॉ. जितेन्द्र सिंह ने विज्ञान भारती के छठे राष्ट्रीय सम्मेलन में 'भारतीय समस्याओं के लिए भारतीय समाधान' की वकालत की अमित शाह ने देश में बाढ़ प्रबंधन की समीक्षा के लिए आज नई दिल्ली में उच्चस्तरीय बैठक की अध्यक्षता की जालंधर में कांग्रेस और भाजपा को झटका! दोनों पार्टियों के कई नेता 'आप' में शामिल एक्ज़िम बैंक ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के समक्ष हिमाचल में संभावित निर्यात रणनीति पर प्रस्तुति दी भाजपा को मिल रहा है हिमाचल के लोगों का आशीर्वाद : जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने वित्त आयोग से हिमाचल को उदार वित्तीय सहायता प्रदान करने की सिफारिश का आग्रह किया अधिकारियों को निर्देश ,चंगर क्षेत्र में पेयजल-विद्युत हो बेहतर व्यवस्था : केवल सिंह पठानिया पी.एस.पी.सी.एल ने हरित ऊर्जा को दिया बढावा मुख्यमंत्री नायब सिंह ने संपूर्ण मंत्रिमंडल के साथ अयोध्या में किए श्री रामलला के दर्शन तकनीकी प्रगति के सामाजिक प्रभाव का पता लगाने के लिए एलपीयू ने एसयूटीएकेएस का आयोजन किया संगीत मेरे फेफड़ों के लिए हवा और ऑक्सीजन है - नेहा भसीन प्रधानमंत्री का “एक पेड़ मां के नाम” अभियान युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणादायक : संजय टंडन

 

देश की सुरक्षा के लिए दमदार नेता और पूर्ण विकास के लिए स्थिर सरकार जरूरी : अनुराग ठाकुर

केंद्रीय मंत्री बोले : पाकिस्तान से मरीज नहीं आते हैं मिलिटेंट, देश की सुरक्षा से खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा

Sanjay Tandon, BJP Chandigarh, Bharatiya Janata Party, BJP, Lok Sabha Elections 2024, General Elections 2024, Lok Sabha Election, Lok Sabha 2024, Anurag Thakur
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 29 May 2024

खेल एवं युवा मामलों और सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि देश को सुरक्षित बनाने के लिए दमदार नेता और पूर्ण विकास के लिए स्थिर सरकार जरूरी है, क्योंकि कांग्रेस का पाकिस्तान से प्रेम छिपा नहीं है। जो गांधी-नेहरू परिवार 70 साल में करतारपुर कोरिडोर नहीं खुलवा पाया वह आज वाघा बार्डर खोलने की पैरवी कर रहे हैं। कांग्रेस अब कह रहे हैं मरीजों के लिए वाघा बॉर्डर खोल दो। उन्हें शायद पता नहीं पाकिस्तान से मरीज नहीं बल्कि आतंकी आते हैं। मिलिटेंट के लिए किसी भी कीमत पर वाघा बार्डर नहीं खोला जाएगा। 

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर सेक्टर-40 दशहरा ग्राउंड में हिमाचल प्रदेश की संस्थाओं द्वारा आयोजित समारोह में भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। उन्होंने संजय टंडन को प्रधानमंत्री की नाम राशि बताते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के पीएम बनेंगे तो संजय टंडन  के चुनाव निशान का तीसरा नंबर है। इसलिए उनके खाते का सीधा वोट मोदी को जाएगा और वे सांसद निर्वाचित होंगे।

भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन ने केंद्रीय मंत्री का आभार जताया और हिमाचल प्रदेशवासियों की ओर से दिए गए समर्थन का हाथ जोड़कर अभिवादन किया।केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 70 साल में देश पर आतंकी हमले हुए, लेकिन किसी का मुंह तोड़ जवाब नहीं दिया गया। कांग्रेस सरकार के दौरान देश के सैनिक हेमराज का गला कटा  तो 26/11 का हमला भी हुआ। 

मगर जब 2014 में देश में दमदार सरकार बनी और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने तो उन्होंने पाकिस्तान की आतंकी हमलों का उनके घर में घुसकर मुंह तोड़ जवाब दिया। अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर बरसते हुए कहा कि एससी-एसटी और ओबीसी का आरक्षण पहले ही खत्म कर चुकी है, अब नागरिकों की संपत्ति पर नजर है। कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति के जरिये देश के नागरिकों का अधिकार छीनना चाहती है।

कांग्रेस की सनातन विरोधी सोच 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सनातन विरोधी है। हिंदुओं के आराध्य देव भगवान श्रीराम का 500 साल बाद अयोध्या में भव्य मंदिर बना है, लेकिन कांग्रेस उस पर ताला लगाने के साथ बुलडोजर चलाने की धमकी दे रही है। क्या राम भक्तों को यह मंजूर है कि भव्य राममंदिर का ताला लगे। इसलिए कांग्रेस की सनातन विरोधी सोच का मुंह तोड़ जवाब देना है, पहली जून को संजय टंडन और उनके समर्थन में वोट करके नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है।

कांग्रेस ने 62 बार  बदला संविधान

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस संविधान बदलने का राग अलाप रही है, लेकिन उन्होंने अपने 50 साल के कार्यकाल में 62 बार संविधान बदला। कांग्रेस जनता को गुमराह कर रही है कि भाजपा संविधान बदल देगी, लेकिन सबसे ज्यादा छेड़छाड़ कांग्रेस ने संविधान के साथ की।  कांग्रेस केवल संविधान बदलने के शिगूफे के जरिये जनता को भ्रमित करना चाहती है, लेकिन जनता जानता है कि देश का विश्व में सम्मान बढ़ाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। उनके कार्यकाल में देश 11वीं से 5वीं बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुका है और आगामी पांच साल में तीसरी अर्थव्यस्था बन जाएगा।

धारा-370 हटते ही कश्मीर से खत्म हो गया अलगाववाद

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कश्मीर में तिंरगा फहराने के चलते उन पर केस दर्ज हुआ, उनकी मांग थी कि धारा 370 हटवाएंगे। 5 अगस्त 2019 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कश्मीर से धारा 370 को समाप्त कर दिया। इसके चलते कश्मीर से अलगाववाद खत्म हुआ तो  विकास के नए आयाम भी स्थापित हुए। दो करोड़ पर्यटक कश्मीर में आए हैं। यही नहीं 81 प्रतिशत नागरिकों की मृत्यु में भी कमी आई है।।

 

Tags: Sanjay Tandon , BJP Chandigarh , Bharatiya Janata Party , BJP , Lok Sabha Elections 2024 , General Elections 2024 , Lok Sabha Election , Lok Sabha 2024 , Anurag Thakur

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD