Thursday, 27 June 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री नायब सिंह ने गुरुग्राम में कचरा एकत्रित करने के लिए 50 नए इलेक्ट्रिक वाहनों को दिखाई हरी झंडी सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत गरीबों को समय पर मिले राशन : मूलचंद शर्मा प्रदेश के सभी बस स्टैंड को रेलवे स्टेशन की तर्ज पर बनाया जाएगा हरा-भरा : असीम गोयल हरियाणा में बिजली संयंत्रों में दिसंबर 2024 तक नहरी पानी की जगह होगा उपचारित अपशिष्ट जल का उपयोग : टी.वी.एस.एन. प्रसाद संसद के बाहर 'आप' सांसदों ने केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ किया प्रदर्शन, कहा - यह जांच एजेंसियों का सरासर दुरूपयोग है जालंधर में और मजबूत हुई आम आदमी पार्टी, कांग्रेस-भाजपा के दर्जनों नेता - कार्यकर्ता आप में शामिल सांसद संजीव अरोड़ा ने बुधवार को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से की मुलाकात गुरजीत सिंह औजला ने की नवनियुक्त रेलवे मिनिस्टर अश्विनी वैष्णव से मुलाकात पंजाब पुलिस ने राज्य में लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के सहयोगियों द्वारा टारगेट किलिंग की योजना को किया विफल; तीन शूटर गिरफ्तार शांति और भाईचारक सांझ को भंग करके इसका दोष सिखों पर मढऩे की ख़तरनाक साजिश : अकाली दल वर्किंग कमेटी राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सम्पूर्ण क्रान्ति आंदोलन महोत्सव का शुभारम्भ किया पीईसी बिरादरी ने नशीली दवाओं के दुरुपयोग और अवैध तस्करी के खिलाफ शपथ ली 75 प्रतिशत पूर्ण हो चुकी परियोजनाओं को प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा पूराः विक्रमादित्य सिंह ख्याल की फाउंडर वैशाली बिष्ट हार्वर्ड वर्ल्ड रिकॉर्ड के प्रशस्ति पत्र से हुई सम्मानित मुख्य सचिव अनुराग वर्मा द्वारा एस. टी. एफ. को नशों के व्यापार में शामिल बड़े तस्करों के खि़लाफ़ कार्यवाही और तेज करने के निर्देश मुख्य मंत्री ने जनता से किया एक और वादा पूरा किया, जालंधर में नए आवास में डाला डेरा खतरनाक कीटनाशकों व दवाओं के प्रयोग को कम करने का समय आया : कुलतार सिंह संधवां गरीबों के सिर पर छत का सपना साकार कर रही हरियाणा सरकार मुख्यमंत्री नायब सिंह की अध्यक्षता में हुई एचपीपीसी और डीएचपीपीसी की बैठक में लिए गए कई बड़े निर्णय कांग्रेस ने जालंधर को बदहाली में धकेला; शहर के विकास और सौंदर्यीकरण के लिए रखे गए करोड़ों रुपए लूटे : आप महाराजा रणजीत सिंह आर्म्ड फोर्सिज़ प्रैपरेटरी इंस्टीट्यूट के पासआऊट होने वाले कैडिटों की यादगारी मिलनी

 

स्वाति मालीवाल को लेकर हुआ प्रदर्शन, युवा मोर्चा ने केजरीवाल से किये सवाल

केजरीवाल से स्वाति मालीवाल के सवाल, युवा मोर्चा ने किया रोष प्रदर्शन , नुक्कड़ नाटक का भी हुआ आयोजन

BJP Chandigarh, Bharatiya Janata Party, BJP, Lok Sabha Elections 2024, General Elections 2024, Lok Sabha Election, Lok Sabha 2024, Swati Maliwal case, Protest
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 29 May 2024

भारतीय जनता युवा मोर्चा और कला प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने आज आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के चंडीगढ़ आगमन पर अनूठे ढंग से अपना रोष प्रदर्शन किया।पार्टी की कार्यकर्ता ने स्वाति मालीवाल के भेष में आज केजरवाल के समक्ष अपने कुछ प्रश्न रखे।कार्यकर्ताओं ने अपने हाथों में प्रश्नों की तख्तियों को पकड़े हुए था और केजरीवाल के विरोध में जमकर नारेबाजी की।

कार्यक्रम की जानकारी प्रदान करते हुए युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष महकवीर सिंह ने बताया कि आज का रोष प्रदर्शन का आयोजन शांतिपूर्वक ढंग से सेक्टर 28 स्थित पाल ढाबा के सामने किया ताकि केजरीवाल से सवाल पूछें जाएँ और स्थानीय जनता को भी पता चले कि जो आप पार्टी अपनी साफ़ सुथरी छवि बनाने का ढोंग करती है दरअसल उनके नेता कितने भ्र्ष्ट और सत्ता में मस्त हैं ।

उन्होंने कहा कि आखिर केजरीवाल क्यों नहीं बताते कि उनके निजी सचिव विभव द्वारा उनकी ही पार्टी की महिला सांसद के साथ अपशब्द और दुर्व्यवहार और उनका अपमान किया ।आखिर क्यों नहीं केजरीवाल ने विभव के खिलाफ कुछ भी कहा और चुप्पी साढ़े हुए हैं। क्या राज हैं उसके पास कि वो इतना सब होने के बावजूद उसको बचाने का काम कर रहे हैं ।

दरअसल आम आदमी पार्टी के केजरीवाल और उनके मंत्रियों और नेताओं  ने भ्र्ष्टाचार की सारी हदें पार की हैं |  निर्भया काण्ड को लेकर अपनी साख बनाने  वाली पार्टी आम आदमी पार्टी अपने ही भीतर के भेड़ियों को काबू करने में नाकामयाब रही है | जो पार्टी का मुखिया अपनी ही पार्टी की सांसद के साथ हो रही ना इंसाफ़ी के लिए अपना रुख साफ़ नहीं कर सकता वो देश की महिलाओं के लिए क्या करेगा ।

उन्होंने चंडीगढ़ की जनता से अपील करते हुए कहा कि ऐसे दोगले व्यक्ति केजरीवाल की पार्टी को कभी माफ़ नहीं करना चाहिए और भाजपा को जीता कर इसको करारा जवाब देना चाहिए।

 

Tags: BJP Chandigarh , Bharatiya Janata Party , BJP , Lok Sabha Elections 2024 , General Elections 2024 , Lok Sabha Election , Lok Sabha 2024 , Swati Maliwal case , Protest

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD