Sunday, 30 June 2024

 

 

खास खबरें पंजाब द्वारा पीक पावर डिमांड को पूरा करने में नया रिकार्ड स्थापित : हरभजन सिंह ई.टी.ओ गुरजीत सिंह औजला ने की नितिन गडकरी से मुलाकात हरियाणा में फोरेंसिक विज्ञान में प्रशिक्षण और प्रयोगशाला परीक्षण सुविधाओं के लिए उत्कृष्टता केंद्र की होगी स्थापना हरियाणा में 50 एकड़ में बनेगा फोरेंसिक विज्ञान में प्रशिक्षण और प्रयोगशाला परीक्षण सुविधाओं में उत्कृष्टता केंद्र : अमित शाह पंजाब पुलिस द्वारा पाकिस्तान की हिमायत वाले नशा तस्करी के दो और रैकेट का पर्दाफाश; 8 किलो हेरोइन और 3 पिस्तौल सहित छह काबू अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ 'आप' नेताओं ने जालंधर में किया बड़ा प्रदर्शन अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी चंडीगढ़ ने किया विरोध प्रदर्शन डाटा संकलन तथा उसके उपयोग के लिए प्रशिक्षण अत्यंत जरूरी: डी.सी.हेमराज बैरवा पौंग बांध विस्थापितों के लिए कानून भी बदलना पड़ा तो बदलेंगे : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू किसानों को पारंपरिक फसल चक्र से बाहर निकालने के लिए चेतन सिंह जौड़ामाजरा के नेतृत्व में प्रगतिशील किसानों द्वारा जम्मू-कश्मीर का दौरा सोहाना अस्पताल ने कैंसर रोगियों का सम्मान कर राष्ट्रीय कैंसर सर्वाइवर माह मनाया गया नोरा फतेही-वरुण तेज की फिल्म 'मटका' के लिए रामोजी फिल्म सिटी में 15 करोड़ रुपये का सेट लगाया 1 जनवरी 2024 से 28 जून 2024 तक "ईज़ीवीज़ा" ने 3400+ वीज़ा सफलता के साथ कनाडा दिवस मनाया!! ‘जिंदगी को हां, नशे को ना’- जन सहयोग से पंजाब को नशा मुक्त करने में नहीं छोड़ी जाएगी कोई कमी : ब्रम शंकर जिंपा श्री दरबार साहिब जी के पूर्व हुजूरी रागी, पंथिक प्रमुख और ख्यात कीर्तनिए जत्थेदार भाई बलदेव सिंह वडाला ने राजनीति में कदम रखा 350 बस चालकों की रूकी भर्ती प्रक्रिया जल्द होगी शुरूः मुकेश अग्निहोत्री लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने द्वारका में निर्माणाधीन हिमाचल निकेतन का निरीक्षण किया मान सरकार ने किसानों के सपनों को सींचा: 'सूखी' ज़मीनों तक पहुंचाया नहरी पानी विजीलैंस ब्यूरो ने हवलदार को 5,000 रुपये रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार सतिंदर सरताज ने मचाया अमेरिकी चैनल पर धमाल टांगरी नदी में कई स्थानों पर पानी निकासी बेहतर न होने पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने सिंचाई विभाग के अधिकारियों को लगाई फटकार

 

अरविंद केजरीवाल ने कहा - आम हमें 13 सांसद जीता दो, हमारे सभी सांसद पंजाब के हकों के लिए केंद्र सरकार से कहेंगे-साडा हक, एत्थे रक्ख

अमित शाह पंजाबियों को सरकार गिराने की धमकी दे रहे हैं, उनकी धमकी का जवाब आप झाड़ू का बटन दबाकर दे दो - अरविंद केजरीवाल

Arvind Kejriwal, AAP, Aam Aadmi Party, Aam Aadmi Party Punjab, AAP Punjab, Government of Punjab, Punjab Government, Punjab, Chief Minister Of Punjab, Dr. Balbir Singh
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

पटियाला , 28 May 2024

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को पटियाला से आप उम्मीदवार डॉ बलबीर सिंह के लिए चुनाव प्रचार किया। केजरीवाल ने आप उम्मीदवार के साथ जीरकपुर में एक बड़ा रोड शो किया और लोगों से डॉ बलबीर को जिताने की अपील की।

लोगों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि आपने सभी पार्टी की उम्मीदवारों को मौका दिया, लेकिन किसी ने आपके लिए कुछ नहीं किया और न ही आपके हकों के लिए संसद में आवाज उठाई। इसलिए इस बार आप उन सभी को नकार दो और आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार को भारी अंतर से जिताओ। हमारे उम्मीदवार डॉ बलबीर आपके सभी समस्याओं को समझते हैं। ये आपके मसले को संसद में उठाएंगे। 

केजरीवाल ने कहा कि मैं आपसे देश को बचाने की अपील करने आया हूं। आप लोगों ने दो साल पहले विधानसभा में हमें भारी बहुमत दिया था। ये लोकसभा चुनाव हैं। इस बार हमें केंद्र में मजबूत कर दो। सभी 13 सीटें आम आदमी पार्टी को जीता दो। हमारे सभी सांसद पंजाब के लोगों की आवाज उठाएंगे और केंद्र से संबंधित सारे मसलों का हल करवाएंगे। जब हमारे पंजाब से 13 सांसद होंगे तो केंद्र सरकार पंजाब का ₹1 भी फंड नहीं रोक सकती। 

केजरीवाल ने कहा कि हमारे सभी सांसद पंजाब के हकों के लिए केंद्र सरकार से कहेंगे - साडा हक, एत्थे रक्ख

केजरीवाल ने कहा कि भाजपा के लोगों ने देश में तानाशाही मचा रखी है। 16 मार्च को चुनाव की घोषणा हुई और 21 मार्च को मुझे गिरफ्तार कर लिया क्योंकि मोदी जी को डर था कि अगर केजरीवाल को गिरफ्तार नहीं किया तो केजरीवाल पूरे देश में घूमेगा जिससे मेरी सीटें कम हो जाएंगी। इसलिए केजरीवाल को जेल में डाल दो। उन्होंने कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल ईमानदार नहीं है तो इस दुनिया में कोई भी आदमी ईमानदार नहीं है।

केजरीवाल ने कहा कि भाजपा का अहंकार इतना बढ़ गया है कि भगवान जगन्नाथ, जिनको पूरे जगत का नाथ कहा जाता है, उनके लिए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि भगवान जगन्नाथ मोदी जी के भक्त है। इनको इतना अहंकार हो गया है कि ये लोग मोदी जी को भगवान से भी ऊपर मानने लगे हैं। 

अभी कुछ दिन पहले मोदी जी अपने इंटरव्यू में बोल रहें थे कि मैं मां के कोख से पैदा नहीं हुआ हूं। मुझे सीधे भगवान ने धरती पर भेजा है। मैं भगवान का अवतार हूं। केजरीवाल ने कहा कि भाजपा वाले कुछ दिन में मंदिरों से भगवान की मूर्ति हटाकर मोदी जी की मूर्ति लगवा देंगे। ये कहते हैं कि मोदी जी भगवान राम को लाए हैं। जबकि इस ब्रह्माण्ड की रचना भगवान राम ने की है।

केजरीवाल ने कहा कि 2022 में आपने पंजाब में आम आदमी पार्टी की ईमानदार सरकार को चुना, जिसके कारण पिछले दो सालों में यहां कई बड़े-बड़े काम हुए। अब लोगों को मुफ्त बिजली मिल रही है। जगह-जगह मोहल्ला क्लीनिक और स्कूल ऑफ एमिनेंस बन रहे है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में ऐसा और कहीं नहीं है। सिर्फ दिल्ली और पंजाब में है क्योंकि यहां आम आदमी पार्टी की सरकार है।

केजरीवाल ने अमित शाह पर पटवार करते हुए कहा उन्होंने पंजाब के लोगों को धमकी दी है कि वह 4 जून के बाद पंजाब की आप सरकार को गिरा देंगे और मुख्यमंत्री भगवंत मान को हटा देंगे। उन्होंने कहा कि आप सरकार गिराने का अमित शाह का मुख्य उद्देश्य आपकी मुफ्त बिजली और मोहल्ला क्लीनिक को बंद करना है। इसलिए भाजपा को किसी भी कीमत पर वोट मत करना। इस बार आम आदमी पार्टी को वोट देकर आप भाजपा की तानाशाही का जवाब दो।

केजरीवाल ने कहा प्रधानमंत्री मोदी कभी भी काम की बात नहीं करते वह हमेशा जाति धर्म और नफरत की राजनीति करते हैं। महंगाई, बेरोजगारी, भुखमरी, गरीबी शिक्षा और चिकित्सा जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों के बजाय वह हिंदू मुस्लिम भैंस बकरी और मंगलसूत्र के नाम पर वोट मांग रहे हैं। उनके पास 10 साल शासन करने के बावजूद एक भी काम गिनाने के लिए नहीं है।

 

Tags: Arvind Kejriwal , AAP , Aam Aadmi Party , Aam Aadmi Party Punjab , AAP Punjab , Government of Punjab , Punjab Government , Punjab , Chief Minister Of Punjab , Dr. Balbir Singh

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD