Wednesday, 03 July 2024

 

 

खास खबरें निमरित कौर अहलूवालिया ने डिप्रेशन से जूझने के बारे में खुलकर बात की सोशल मीडिया पर पवित्र बाईबल का सहारा लेकर लोगों में अन्धविश्वास फैलाने वालों पर कड़ी कार्यवाई होनी चाहिए : सुखजिंदर गिल मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर पश्चिम विधानसभा में किया रोड शो, कहा - जालंधर 'वेस्ट' को जालंधर 'बेस्ट' बनाएंगे देश में दो आईपीएल चल रहे हैं, पहला इंडिया प्रीमियर लीग, जिसमें बैट-बॉल से खेल होता है और दूसरा इंडिया पेपर लीक, जिसमें पेपर लीक कर युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ होता है - राघव चड्ढा 'आप' राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी समेत दिल्ली और पंजाब के मुद्दे संसद में उठाए पंजाब पुलिस ने सीमा पार से नशा तस्करी नेटवर्क को एक और झटका दिया, अमृतसर से 5 किलोग्राम हेरोइन जब्त; तीन गिरफ्तार विजीलैंस ने 2,70,000 रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में सहायक सब इंस्पेक्टर के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया शिरोमणी अकाली दल से संबंधित सभी एस.जी.पी.सी सदस्यों ने सरदार सुखबीर सिंह बादल की लीडरशीप में विश्वास जताया अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने निर्मला सीतारमण से मुलाकात की हरियाणा में स्टिल्ट प्लस चार मंजिल निर्माण को मिली अनुमति डॉ. कमल गुप्ता ने हिसार में विशेष प्रचार अभियान वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया हरियाणा से ख़त्म होंगे ब्लैक स्पॉट : असीम गोयल शम्भु बॉर्डर को खुलवाया जाए : असीम गोयल हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह ने सरपंचों के लिए की अनेक घोषणाएं पंजाब पुलिस ने सरहद पार नशे की तस्करी के नैटवर्क का किया पर्दाफाश; 5 किलो हेरोइन सहित एक काबू ईआईसी पीईसी ने एनआईटीटीटीआर के सहयोग से स्टार्टअप्स के डिजाइन और नवाचार पर एफडीपी का आयोजन किया जालंधर पश्चिम उपचुनाव में आप को मिली बड़ी बढ़त, अकाली दल की उम्मीदवार सुरजीत कौर आप में शामिल ईशा कलोया ने बताया कि फिटनेस और शूटिंग के बीच संतुलन कैसे बनाए!! गुवाहटी के लिए फ्लाइट शुरु करवाने को गुरजीत सिंह औजला ने की सिविल एविएशन मंत्री किंजारापू राम मोहन नायडू से मुलाकात ठेकेदार आशीष जनसेवक नहीं, 14 महीने में 135 करोड़ रुपये के ठेके लिये : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू सोच में बदलाव और क्षेत्रीय संसाधनों का दोहन जम्मू-कश्मीर में स्टार्टअप की कुंजी है : डॉ. जितेंद्र सिंह

 

अनिल कुमार चूना ने अमृतसर में भाजपा उम्मीदवार तरनजीत सिंह संधू के समर्थन में युवा बैठक का आयोजन किया

Taranjit Singh Sandhu,Bharatiya Janata Party, BJP, BJP Punjab, Amritsar, Lok Sabha Elections 2024, General Elections 2024, Lok Sabha Election, Lok Sabha 2024
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

अमृतसर , 21 May 2024

भाजपा उत्तरी पंचायत मंडल, अमृतसर के महासचिव अनिल कुमार चूना ने भाजपा उम्मीदवार तरनजीत सिंह संधू के लिए समर्थन जुटाने के लिए एक युवा स्तरीय बैठक का आयोजन किया। अमृतसर शहर के मध्य में आयोजित इस कार्यक्रम में युवाओं की उत्साहपूर्ण भागीदारी देखी गई, जो उनके शहर के विकास और समृद्धि के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को उजागर करता है।

प्रतिष्ठित पूर्व राजनयिक तरणजीत सिंह संधू अमृतसर से भाजपा के उम्मीदवार हैं और उन्हें भारत के राज्य विदेश मंत्री के रूप में नियुक्त किए जाने की उम्मीद है। विदेश नीति में उनके व्यापक अनुभव और विशेषज्ञता को देश के लिए महत्वपूर्ण संपत्तियों के रूप में देखा जाता है, खासकर भारत की विदेश नीति को आकार देने में भारतीय केंद्रीय मंत्री एस. जयशंकर का समर्थन करने में।

सभा को संबोधित करते हुए, श्री चूना ने श्री संधू के लिए मतदान के महत्व पर जोर दिया और युवाओं और अन्य मतदाताओं से आगामी चुनावों में उनका समर्थन करने का आग्रह किया। उन्होंने कूटनीति में श्री संधू के सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड और अपने अंतरराष्ट्रीय अनुभव और कनेक्शन के माध्यम से अमृतसर में महत्वपूर्ण विकास और समृद्धि लाने की उनकी क्षमता पर प्रकाश डाला।

"श्री। तरनजीत सिंह संधू की विदेश नीति में विशेषज्ञता और अमृतसर के विकास के लिए उनका दृष्टिकोण उन्हें हमारे शहर के लिए आदर्श उम्मीदवार बनाता है। उनका नेतृत्व अमृतसर को विकास और समृद्धि की नई ऊंचाइयों की ओर ले जा सकता है, ”अनिल कुमार चूना ने कहा।

श्री चूना ने श्री संधू के समर्थन में एकीकृत प्रयास के महत्व पर भी जोर दिया, यह देखते हुए कि उनकी जीत से न केवल अमृतसर को फायदा होगा बल्कि वैश्विक मंच पर भारत की स्थिति भी मजबूत होगी। युवाओं, जिन्हें देश के भावी नेताओं के रूप में देखा जाता है, ने भारी समर्थन दिखाया और अभियान में सक्रिय रूप से भाग लेने और दूसरों को श्री संधू को वोट देने के लिए प्रोत्साहित करने का वादा किया।

जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है, अमृतसर में भाजपा का अभियान गति पकड़ रहा है, अनिल कुमार चूना जैसे नेता समर्थन जुटाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। तरनजीत सिंह संधू की जीत सुनिश्चित करने की दिशा में काम करने के लिए उपस्थित लोगों में नए उत्साह और दृढ़ संकल्प की भावना के साथ बैठक संपन्न हुई।

विकास के प्रति भाजपा की प्रतिबद्धता, श्री संधू की कूटनीतिक कुशलता के साथ, अमृतसर के उज्ज्वल भविष्य का वादा करती है, जिससे यह चुनाव शहर की प्रगति के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण बन गया है।

 

Tags: Taranjit Singh Sandhu , Bharatiya Janata Party , BJP , BJP Punjab , Amritsar , Lok Sabha Elections 2024 , General Elections 2024 , Lok Sabha Election , Lok Sabha 2024

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD