Sunday, 23 June 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री भगवंत मान की अगुवाई में लड़ा जाएगा जालंधर उपचुनाव, आम आदमी पार्टी भारी मतों से दर्ज करेगी जीत : कुलदीप धालीवाल मुख्य मंत्री ने भक्त कबीर जी के जीवन और फलसफे पर व्यापक खोज करने के लिए ‘ भक्त कबीर धाम’ स्थापित करने का किया ऐलान अमित शाह ने आज 10वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर गुजरात के अहमदाबाद में योगाभ्यास किया अमित शाह ने आज गुजरात के अहमदाबाद में ₹36 करोड़ की लागत से बने 30 स्मार्ट स्कूलों का ई-लोकार्पण किया भारी उद्योग मंत्रालय ने 10वां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया केंद्रीय मंत्री राजीव रंजन सिंह ने योग के महत्व पर बल दिया और शारीरिक व मानसिक आरोग्य के लिए दैनिक जीवन में योग को अपनाने का सुझाव दिया भूपेन्द्र यादव ने कहा कि विश्व की समस्याओं का समाधान भारतीय जीवन शैली में निहित है भूपेंद्र यादव ने देश भर में जंगलों में लगने वाली आग के प्रबंधन एवं नियंत्रण के बारे में समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की प्रल्हाद जोशी ने त्यागराज स्टेडियम में 10वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस समारोह में भाग लिया वाणिज्य और उद्योग मंत्रालय ने भारत मंडपम में 10वां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उत्तर प्रदेश के मथुरा में 1 कोर में सैनिकों के साथ योग किया केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी ने वाणिज्यिक कोयला खदान नीलामी की 10वीं किस्त का शुभारंभ किया "प्रधानमंत्री के विजन से योग का हमारा प्राचीन अभ्यास समग्र आरोग्य प्राप्ति के लिए विश्व में एक शक्तिशाली साधन बन गया है : जी. किशन रेड्डी किंजारापु राममोहन नायडू ने 10वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर नई दिल्ली के राजीव गांधी भवन में आयोजित योग कार्यक्रम में भाग लिया केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 10वें अर्न्तराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर पूसा परिसर में आयोजित सामूहिक योगाभ्यास कार्यक्रम में भाग लिया अपनी ज़रूरतों में आप प्रभु की जरूरत को सम्मिलित कर दो सांसद जयप्रकाश पुरूष प्रधान मानसिकता से ग्रस्त हैं जो महिलाओं को पैर की जूती समझते हैं : सुनैना चौटाला सांसद संजीव अरोड़ा ने फूड प्रोसेसिंग इंडस्ट्रीज मंत्री चिराग पासवान से की मुलाकात पी. एस. पी. सी. एल ने 19 जून को 16,078 मेगावाट की सबसे अधिक माँग को सफलतापूर्वक पूरा कियाः हरभजन सिंह ई. टी. ओ. आईपीएल में मैंने बहुत कुछ सीखा, वही यंगस्टर्स को देने की कोशिश कर रहा हूं: रमनदीप सिंह ज़मीन का इंतकाल करने के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू

 

आपका एक-एक वोट केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी की मजबूत सरकार बनाएगा : कंगना रनौत

कांग्रेस का किसी ने गलती से भी बटन दबा दिया तो उसका वोट बेकार जान्ना तय है

Kangana Ranaut, Himachal Pradesh, Himachal, Bharatiya Janata Party, BJP, BJP Himachal,Kullu
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

कुल्लू , 16 May 2024

भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने कांग्रेस नेताओं को उनके पाकिस्तान समर्थित बयान के लिए जमकर हमला बोला। कंगना ने कहा कि वे कहते हैं कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हैं। अरे भाई, नहीं पहनी हैं तो हम पहना देंगे। पाकिस्तान को आटा चाहिए, बिजली चाहिए, हमें क्या पता उनके पास चूड़ियां भी नहीं हैं। 

देश कांग्रेस नेतृत्व वाली अस्थिर व कमजोर सरकार नहीं चाहता, देश का प्रधानमंत्री डरपोक नहीं चाहिए। ये लोग इतने डरे हैं कि इन्हें सपने में भी पाकिस्तान का परमाणु बम दिखाई देता है। जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने पिछले सोमवार को कहा था कि पाकिस्तान के पास भी एटम बम है और उसने चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं। 

कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर का भी एक वीडियो प्रसारित हुआ था, जिसमें वह कहते दिख रहे हैं कि आतंकवाद को खत्म करने के लिए चर्चा बहुत जरूरी है। वर्ना पाकिस्तान संचेगा कि भारत अहंकार के साथ हमें दुनिया में छोटा दिखा रहा है। ऐसे में पाकिस्तान में कोई भी पागल इन बम का इस्तेमाल कर सकता है। 

उन्होएं कहा की आरक्षण की लूट नहीं होने देंगे पीएम मोदी। कंगना ने कहा, कांग्रेस पार्टी के नेता दलित, महादलित, आदिवासी के आरक्षण को उनसे लेकर मुसलमानों को देना चाहते हैं। यह देश ऐसे हरकत नहीं चलने देगा। पीएम मोदी जान की बाजी लगा देंगें, ना संविधान में हाथ लगाने देंगे ना आरक्षण छीनने देंगे। भाजपा धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होने देंगे। 

उन्होंने कहा कि आपका एक-एक वोट केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी की मजबूत सरकार बनाएगा। कांग्रेस का किसी ने गलती से भी बटन दबा दिया तो उसका वोट बेकार जान्ना तय है।

 

Tags: Kangana Ranaut , Himachal Pradesh , Himachal , Bharatiya Janata Party , BJP , BJP Himachal , Kullu

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD