Wednesday, 26 June 2024

 

 

खास खबरें ਮੋਹਾਲੀ ਪੁਲਿਸ ਵੱਲੋਂ ਕਾਲ ਸੈਂਟਰ ਦੇ ਨਾਮ 'ਤੇ ਠੱਗੀਆਂ ਮਾਰਨ ਵਾਲੇ ਗਿਰੋਹ ਦਾ ਪਰਦਾਫਾਸ਼; ट्राइडेंट स्टैलियंस धमाकेदार जीत के साथ फाइनल में प्रदेश में सवा आठ सौ करोड़ रूपये के कार्यों की दी मंजूरी नागरिकों की सुविधाओं से जुड़े विकास कार्यों को प्राथमिकता के साथ पूरे करें संबंधित अधिकारी : राव इंद्रजीत सिंह प्रदेश को हरा-भरा करने में वन मित्र होंगे कारगर साबित- वन मंत्री संजय सिंह नए आपराधिक कानूनों के बारे में 1 जुलाई को होंगे राज्य के सभी पुलिस थानों और जेलों में व्यापक जागरूकता कार्यक्रम हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग में दो सदस्यों ने ली शपथ 18वीं लोकसभा के प्रथम सत्र के आरंभ होने से पहले प्रधानमंत्री ने संबोधित किया खान मंत्रालय ने महत्वपूर्ण और रणनीतिक खनिजों की नीलामी का चौथा दौर शुरू किया डॉ. जितेंद्र सिंह ने विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी के विभिन्न क्षेत्रों में भारत की हाल की सफलताओं को दर्शाते हुए ओडब्ल्यूओटी अभियान शुरू किया जगत प्रकाश नड्डा ने राष्ट्रीय स्टॉप डायरिया अभियान 2024 का शुभारंभ किया हम कार्य-उन्मुख नीति और योजनाओं के माध्यम से जल के लिहाज से सुरक्षित भविष्य के लिए प्रतिबद्ध हैं : सी.आर. पाटिल जिला जत्थेदारों, हलका प्रभारियों ने की पंथ और पंजाब को नेतृत्वहीन बनाने की साजिश की कड़ी निंदा संविधान की हत्या तब हुई जब इंदिरा ने लगाया था आपातकाल : संजय टंडन धार्मिक स्थलों, फर्नीचर मार्केट के लिए नीति बनाई जाएगी, तब तक कोई दंडात्मक कदम नहीं उठाया जाएगा: बनवारीलाल पुरोहित 25 जून का काला दिन न भूलने वाला दिन : अविनाश रॉय खन्ना बी.फार्मा के छात्रों को विदाई पार्टी आप सांसदों के शपथ ग्रहण के मौके पर संसद पहुंचे भगवंत मान, मुलाकात कर तीनों सांसदों की हौसला अफजाई की एक-एक करके केंद्र सरकार पंजाब के सभी फंड रोक रही है, वे नहीं चाहते कि पंजाब तरक्की करे : आप सी जी सी झंजेड़ी में हैप्पीनेस एंड वेल-बीइंग सेंटर का उद्घाटन किया गया गुरजीत सिंह औजला ने तीसरी बार ली लोकसभा सदस्य की शपथ

 

जिला फाजिल्का की प्राइमरी स्कूल खेलों का शानदार समापन हुआ

विधायक अमनदीप सिंह गोल्डी मुसाफिर और जिला योजना बोर्ड के चेयरमैन सुनील सचदेवा ने शिरकत कर खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया।

Amandeep Singh Goldy Musafir, Amandeep Singh Goldy, Balluana Fazilka, Abohar, AAP, Aam Aadmi Party, Aam Aadmi Party Punjab, AAP Punjab
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

फाजिल्का , 04 Nov 2023

शिक्षा मंत्री पंजाब हरजोत सिंह बैंस के नेतृत्व में शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित की जा रही खेल प्रतियोगिताओं की श्रृंखला में जिला फाजिल्का की प्राइमरी खेलों का शहीद भगत सिंह बहुउद्देशीय खेल स्टेडियम में भव्य समापन हुआ।समापन समारोह में बल्लुआना के विधायक अमनदीप सिंह गोल्डी मुसाफिर और जिला योजना बोर्ड के चेयरमैन सुनील कुमार सचदेवा ने भाग लिया और युवा खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। दर्शकों को संबोधित करते हुए विधायक मुसाफिर ने कहा कि खेल नशे के खिलाफ बीमा है।जो युवा खेलों से जुड़ते हैं,वे नशे की दलदल से बच जाते हैं। 

उन्होंने कहा कि प्राथमिक खेल खिलाड़ियों की नर्सरी हैं। इन्हीं छोटे-छोटे खिलाड़ियों से भविष्य के मशहूर खिलाड़ी पैदा होंगे। चेयरमैन मास्टर सुनील सचदेवा ने कहा कि पंजाब सरकार स्कूली खेलों के स्तर को ऊंचा उठाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है ताकि पंजाब को खेलों के क्षेत्र में अग्रणी राज्य बनाया जा सके। जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक दौलत राम ने पहुंचकर शिक्षकों व खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।

इन खेलों के लिये विभिन्न खेल समितियों द्वारा सराहनीय व्यवस्थायें की गयीं।

समग्र खेल प्रबंधन की देखरेख बीपीईओ फाजिल्का 1 सुनील कुमार, बीपीईओ फाजिल्का 2 प्रमोद कुमार और राज्य शिक्षा सलाहकार समिति के सदस्य लवजीत सिंह ग्रेवाल ने की।  बीपीईओ खुइयां सरवर सतीश मिगलानी, बीपीईओ जलालाबाद 1 जसपाल सिंह, बीपीईओ जलालाबाद 2 नरिंदर सिंह, बीपीईओ गुरुहरसहाय 3 मैडम सुशील कुमारी, बीपीईओ  अबोहर 2 भाला राम, बीपीईओ अबोहर 1 अजय छाबड़ा ने अपने-अपने ब्लॉक की टीमों का नेतृत्व किया।

राष्ट्रीय कबड्डी कबड्डी लड़कियों की प्रतियोगिता में ब्लॉक खुइयां सर्वर ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।खो-खो लड़कों की खुईयां सर्वर और खो-खो लड़कियों की प्रतियोगिता में अबोहर1 प्रथम स्थान पर रहा। रस्साकसी प्रतियोगिता में अबोहर 2 ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। हॉकी लड़कों और हॉकी लड़कियों, शतरंज लड़कों और लड़कियों की प्रतियोगिता में ब्लॉक अबोहर 1 विजयी रहा।

100 मीटर दौड़ में लड़कों की प्रतियोगिता में शमनदीप ने प्रथम स्थान और लड़कियों की प्रतियोगिता में तमन्ना ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।लड़कों की चार सौ मीटर दौड़ में नूरदीप ने प्रथम स्थान और लड़कियों की दौड़ में कंचन ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।छह सौ मीटर दौड़ में नूरदीन और चंचल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। लंबी कूद लड़कियों में एकता और लड़कों में जसकरण ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।रिले रेस में ब्लॉक अबोहर 1 की टीम विजेता रही।

 इस खेल कार्यक्रम की सफलता के लिए सीएचटी मनोज धूड़िया, मैडम पुष्पा कुमारी, मैडम नीलम बजाज, मैडम सीमा रानी, मैडम प्रवीण कौर और मैडम अंजू बाला, पूरण सिंह, मैडम सोनम ठकराल, कुलबीर सिंह, सुभाष कटारियां, रमेश कुमार ने पूरा सहयोग दिया।खेलों के संचालन के लिए ब्लॉक खेल अधिकारी सुरिंदर विनायक, मैडम वंदना, मैडम मीन बाला, चिमन लाल, राम कुमार, मुकेश कुमार, सतिंदर सिंह ने सेवाएं दीं।

स्टेज संचालन कुलबीर सिंह, सुनील कुमार, मैडम नीतू अरोड़ा, वीरेंद्र कुक्कड़, मैडम रेखा शर्मा, विजय कुमार और गोबिंद ने किया है। विभिन्न खेल समितियों सहित सभी शिक्षकों द्वारा सराहनीय सेवाएँ प्रदान की गईं।

 

Tags: Amandeep Singh Goldy Musafir , Amandeep Singh Goldy , Balluana Fazilka , Abohar , AAP , Aam Aadmi Party , Aam Aadmi Party Punjab , AAP Punjab

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD