Saturday, 29 June 2024

 

 

खास खबरें पंजाब द्वारा पीक पावर डिमांड को पूरा करने में नया रिकार्ड स्थापित : हरभजन सिंह ई.टी.ओ गुरजीत सिंह औजला ने की नितिन गडकरी से मुलाकात हरियाणा में फोरेंसिक विज्ञान में प्रशिक्षण और प्रयोगशाला परीक्षण सुविधाओं के लिए उत्कृष्टता केंद्र की होगी स्थापना हरियाणा में 50 एकड़ में बनेगा फोरेंसिक विज्ञान में प्रशिक्षण और प्रयोगशाला परीक्षण सुविधाओं में उत्कृष्टता केंद्र : अमित शाह पंजाब पुलिस द्वारा पाकिस्तान की हिमायत वाले नशा तस्करी के दो और रैकेट का पर्दाफाश; 8 किलो हेरोइन और 3 पिस्तौल सहित छह काबू अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ 'आप' नेताओं ने जालंधर में किया बड़ा प्रदर्शन अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी चंडीगढ़ ने किया विरोध प्रदर्शन डाटा संकलन तथा उसके उपयोग के लिए प्रशिक्षण अत्यंत जरूरी: डी.सी.हेमराज बैरवा पौंग बांध विस्थापितों के लिए कानून भी बदलना पड़ा तो बदलेंगे : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू किसानों को पारंपरिक फसल चक्र से बाहर निकालने के लिए चेतन सिंह जौड़ामाजरा के नेतृत्व में प्रगतिशील किसानों द्वारा जम्मू-कश्मीर का दौरा सोहाना अस्पताल ने कैंसर रोगियों का सम्मान कर राष्ट्रीय कैंसर सर्वाइवर माह मनाया गया नोरा फतेही-वरुण तेज की फिल्म 'मटका' के लिए रामोजी फिल्म सिटी में 15 करोड़ रुपये का सेट लगाया 1 जनवरी 2024 से 28 जून 2024 तक "ईज़ीवीज़ा" ने 3400+ वीज़ा सफलता के साथ कनाडा दिवस मनाया!! ‘जिंदगी को हां, नशे को ना’- जन सहयोग से पंजाब को नशा मुक्त करने में नहीं छोड़ी जाएगी कोई कमी : ब्रम शंकर जिंपा श्री दरबार साहिब जी के पूर्व हुजूरी रागी, पंथिक प्रमुख और ख्यात कीर्तनिए जत्थेदार भाई बलदेव सिंह वडाला ने राजनीति में कदम रखा 350 बस चालकों की रूकी भर्ती प्रक्रिया जल्द होगी शुरूः मुकेश अग्निहोत्री लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने द्वारका में निर्माणाधीन हिमाचल निकेतन का निरीक्षण किया मान सरकार ने किसानों के सपनों को सींचा: 'सूखी' ज़मीनों तक पहुंचाया नहरी पानी विजीलैंस ब्यूरो ने हवलदार को 5,000 रुपये रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार सतिंदर सरताज ने मचाया अमेरिकी चैनल पर धमाल टांगरी नदी में कई स्थानों पर पानी निकासी बेहतर न होने पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने सिंचाई विभाग के अधिकारियों को लगाई फटकार

 

एग्री किंग्स ने दर्ज की 6 विकेट की बड़ी जीत

ट्राइडेंट स्टालियंस की टीम हारी, जश्नप्रीत सिंह और बरिंदर सरां ने जड़े अर्धशतक

Sports News, Cricket, Agri Kings Knights, Trident Stallions, Sher-e-Punjab T20 Cup, Punjab Cricket Association, IS Bindra Stadium, Mohali
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मोहाली , 18 Jul 2023

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित शेर-ए-पंजाब टी-20 कप में एग्री किंग्स नाइट्स ने शानदार जीत दर्ज की और टीम ने ट्राइडेंट स्टालियंस को 6 विकेट से हराया। ट्राइडेंट के बनाए 197/5 रन के जवाब में एग्री किंग्स ने 17.1 ओवर में 4 विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। 

आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले मैच में ट्राइडेंट स्टालियंस ने टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 5 विकेट पर 197 रन का स्कोर खड़ा किया। शिवेन रखेजा ने 43 रन का योगदान दिया और विहान मल्होत्रा ने 57 रन की पारी खेली। 

सलिल ने अंत में तेजी के साथ नाबाद 32 रन जोड़े। दीपिन चितकारा ने दो विकेट झटके, जबकि बलतेज सिंह, बरिंदर सरां और रमनदीप सिंह ने 1-1 विकेट हासिल किया।

जवाब में उतरी टीम एग्री किंग्स ने मयंक गुप्ता(11) के रूप में पहला झटका लगा, लेकिन जश्नप्रीत सिंह ने 20 गेंद पर 60 रन की पारी खेली। गीतांश खेड़ा 24 रन पर आउट हुए, लेकिन उप-कप्तान रमनदीप सिंह ने विकेट नहीं गंवाया। वे 29 गेंद पर नाबाद 46 रन बनाकर लौटे। 

बरिंदर सरां ने 25 गेंद पर 55 रन बनाकर टीम को 17.1 ओवर में 6 विकेट से जीत दिला दी। हर्षदीप सिंह ने 2 विकेट झटके, जबकि गौरव चौधरी और आर्यमान सिंह ने 1-1 विकेट हासिल किया।

 

Tags: Sports News , Cricket , Agri Kings Knights , Trident Stallions , Sher-e-Punjab T20 Cup , Punjab Cricket Association , IS Bindra Stadium , Mohali

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD