5 Dariya News

यमुनानगर में नगर निगम का बनेगा नया भवन : कंवर पाल

उपमंडल जगाधरी के मिनी सचिवालय के नए भवन का भी होगा निर्माण

5 Dariya News

चंडीगढ़ 27-Jun-2024

हरियाणा के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री श्री कंवर पाल ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि यमुनागर नगर निगम तथा जगाधरी में उपमंडल स्तर पर मिनी सचिवालय के भवन का निर्माण करने के लिए जल्द से जल्द कदम उठाए जाएं। श्री कंवरपाल आज चंडीगढ़ में अधिकारियों की बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। इस अवसर पर विधायक घनश्याम दास अरोड़ा भी उपस्थित थे। 

हरियाणा के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री श्री कंवर पाल ने कहा कि नगर निगम यमुनानगर के नए कार्यालय-भवन के लिए हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड से जमीन ली जाएगी, उन्होंने अधिकारियों को इस उपलब्ध जमीन के परिवर्तन की औपचारिकताएं जल्द पूरी करने के निर्देश दिए।  उन्होंने कहा कि यह भवन यमुनानगर के उपायुक्त कार्यालय के सामने बनाया जाएगा जिससे नागरिकों को अपने कार्य से नगर निगम कार्यालय जाने में सुविधा होगी।

उन्होंने अधिकारियों को जगाधरी उपमंडल के लिए मिनी सचिवालय का भवन भी जल्द बनाने के निर्देश दिए ताकि लोगों को छोटे -छोटे तथा आवश्यक कार्यों के लिए अलग -अलग कार्यालयों के चक्कर नहीं काटने पड़ें। सभी सरकारी कार्यालय एक ही भवन में होंगे। जगाधरी के वार्ड नंबर एक में स्थित आरटीए ऑफिस के नजदीक उपलब्ध जमीन पर इस मिनी सचिवालय के भवन का निर्माण किया जाएगा।

इस अवसर पर बैठक में कृषि एवं किसान कल्याण विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव श्री अंकुर गुप्ता ,हरियाणा शहरी स्थानीय निकाय विभाग के आयुक्त श्री विकास गुप्ता, हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड के मुख्य प्रशासक श्री मुकेश आहूजा के अलावा यमुनानगर जिला के कई अधिकारी उपस्थित थे।