5 Dariya News

श्री आनन्दपुर साहिब लोकसभा के विकास लिए हर संभव प्रयास करूँगा : डॉ सुभाष शर्मा

पंचायत और ब्लॉक समिति चुनाव लड़ेगी भाजपा : डॉ. शर्मा

5 Dariya News

मोहाली 07-Jun-2024

आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने वाले भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ सुभाष शर्मा ने लोकसभा चुनाव में आए नतीजों पर संतुष्टि जताई। उन्होंने कहा कि 20 दिन के कम समय के बावजूद पार्टी ने प्रभावशाली प्रचार अभियान चलाया तथा विधानसभा के मुक़ाबले लगभग तीन गुणा ज्यादा वोट प्राप्त किए । 

उन्होंने इस प्रदर्शन के लिये भाजपा के कार्यकर्ताओं और वोटरों का धन्यवाद किया । उन्होंने कहा कि बीजेपी अब आगामी पंचायत और ब्लॉक समिति चुनाव की तैयारी में जुट गई है। अगले चार महीनों में श्री आनन्दपुर साहिब लोकसभा के हर विधानसभा क्षेत्र और गांवों में बैठकें करेंगे और लोगों से सीधा संपर्क किया जाएगा ताकि लोगों ने बीजेपी पर जो भरोसा जताया है उसे बरकरार रखा जा सके।

मोहाली में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मतदाताओं का धन्यवाद करते हुए सुभाष शर्मा ने कहा कि बेशक हम चुनाव हार गए हैं, लेकिन चुनाव से पहले जारी किए संकल्प पत्र पर पूरी गंभीरता से काम करेंगे । पंजाब में भाजपा के प्रदर्शन पर बात कार्य हुए डॉ शर्मा ने कहा कि राज्य में उनका वोट प्रतिशत 6 से बढ़कर 19 हो गया है जो तीन गुणा है जबकि आम आदमी पार्टी का वोट प्रतिशत 46 से घटकर 26 पर आ गया है। विधानसभा चुनाव तक आम आदमी पार्टी को वोट प्रतिशत और सीटें सिंगल डिजिट में होना तय है। 

उन्होंने यह भी कहा कि अब 2027 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के नेता और कार्यकर्ता अभी से जुट गए हैं। विधानसभा चुनाव से पहले अगर पंचायत या एमसी के चुनाव करवाए जाते हैं तो उसमें भी भाजपा हिस्सा जरूर लेगी। इस मौके पर उनके साथ जिला मोहाली से भाजपा अध्यक्ष संजीव विशिष्ट, प्रदेश सचिव भानु प्रताप राणा , सहकोषाध्यक्ष सुखविंदर गोल्डी और पंजाब भाजपा मीडिया प्रभारी हरदेव ऊभा आदि मौजूद थे।