5 Dariya News

चंडीगढ़ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने एनडीए संसदीय दल की बैठक में भाग लिया, पीएम मोदी को बधाई दी

5 Dariya News

दिल्ली 07-Jun-2024

चंडीगढ़ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा आज दिल्ली में एनडीए संसदीय दल की बैठक में शामिल हुए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर उन्हें जीत की बधाई दी। चंडीगढ़ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मल्होत्रा ने इस अवसर पर केंद्रीय मंत्रियों, मुख्यमंत्रियों और वरिष्ठ भाजपा नेताओं से भी मुलाकात की।

इस बैठक में घोषणा की गई कि नरेंद्र मोदी 9 जून को शाम 6 बजे लगातार तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। चंडीगढ़ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मल्होत्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार कार्यभार संभालते देख भाजपा और एनडीए का हर सदस्य खुश है। इस बैठक में माहौल उत्साहजनक रहा।

"यह गर्व का क्षण है कि मोदी जी देश की कमान संभाल रहे हैं और पीएम बनने की हैट्रिक बना रहे हैं। यह मोदी सरकार की नीतियों के कारण संभव हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तीसरा कार्यकाल देश को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाएगा।" 

चंडीगढ़ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मल्होत्रा ने इस अवसर पर कहा कि आयुष्मान भारत योजना के तहत 70 वर्ष से अधिक आयु के प्रत्येक वरिष्ठ नागरिक को 5 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज मिलेगा। इसके अलावा कई अन्य असाधारण विकास कार्य किए जाएंगे। 

यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि एनडीए के सभी सहयोगियों ने मोदी को अपना पूर्ण समर्थन दिया। तीसरे कार्यकाल में भाजपा विकास के पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी। इससे चंडीगढ़ में चल रही विकास परियोजनाओं को भी बढ़ावा मिलेगा। 

सफाई कर्मचारी, ट्रांसजेंडर और सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर काम करने वाले मजदूर, वंदे भारत और मेट्रो ट्रेनों में काम करने वाले रेलवे कर्मचारी, केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों और विकसित भारत के राजदूतों को मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। शपथ ग्रहण समारोह रविवार शाम को राष्ट्रपति भवन में होगा।