5 Dariya News

स्वाति मालीवाल को लेकर हुआ प्रदर्शन, युवा मोर्चा ने केजरीवाल से किये सवाल

केजरीवाल से स्वाति मालीवाल के सवाल, युवा मोर्चा ने किया रोष प्रदर्शन , नुक्कड़ नाटक का भी हुआ आयोजन

5 Dariya News

चंडीगढ़ 29-May-2024

भारतीय जनता युवा मोर्चा और कला प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने आज आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के चंडीगढ़ आगमन पर अनूठे ढंग से अपना रोष प्रदर्शन किया।पार्टी की कार्यकर्ता ने स्वाति मालीवाल के भेष में आज केजरवाल के समक्ष अपने कुछ प्रश्न रखे।कार्यकर्ताओं ने अपने हाथों में प्रश्नों की तख्तियों को पकड़े हुए था और केजरीवाल के विरोध में जमकर नारेबाजी की।

कार्यक्रम की जानकारी प्रदान करते हुए युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष महकवीर सिंह ने बताया कि आज का रोष प्रदर्शन का आयोजन शांतिपूर्वक ढंग से सेक्टर 28 स्थित पाल ढाबा के सामने किया ताकि केजरीवाल से सवाल पूछें जाएँ और स्थानीय जनता को भी पता चले कि जो आप पार्टी अपनी साफ़ सुथरी छवि बनाने का ढोंग करती है दरअसल उनके नेता कितने भ्र्ष्ट और सत्ता में मस्त हैं ।

उन्होंने कहा कि आखिर केजरीवाल क्यों नहीं बताते कि उनके निजी सचिव विभव द्वारा उनकी ही पार्टी की महिला सांसद के साथ अपशब्द और दुर्व्यवहार और उनका अपमान किया ।आखिर क्यों नहीं केजरीवाल ने विभव के खिलाफ कुछ भी कहा और चुप्पी साढ़े हुए हैं। क्या राज हैं उसके पास कि वो इतना सब होने के बावजूद उसको बचाने का काम कर रहे हैं ।

दरअसल आम आदमी पार्टी के केजरीवाल और उनके मंत्रियों और नेताओं  ने भ्र्ष्टाचार की सारी हदें पार की हैं |  निर्भया काण्ड को लेकर अपनी साख बनाने  वाली पार्टी आम आदमी पार्टी अपने ही भीतर के भेड़ियों को काबू करने में नाकामयाब रही है | जो पार्टी का मुखिया अपनी ही पार्टी की सांसद के साथ हो रही ना इंसाफ़ी के लिए अपना रुख साफ़ नहीं कर सकता वो देश की महिलाओं के लिए क्या करेगा ।

उन्होंने चंडीगढ़ की जनता से अपील करते हुए कहा कि ऐसे दोगले व्यक्ति केजरीवाल की पार्टी को कभी माफ़ नहीं करना चाहिए और भाजपा को जीता कर इसको करारा जवाब देना चाहिए।