5 Dariya News

मैं संगरूर हलके का हर मुद्दा संसद में उठाऊंगा और नए प्रोजेक्ट लाऊंगा: मीत हेयर

सिमरनजीत मान ने लोकसभा में नहीं उठाया एक भी मुद्दा, संगरूर से कांग्रेस प्रत्याशी हैं मुद्दों से अंजान: मीत हेयर

5 Dariya News

संगरूर 26-May-2024

पंजाब के कैबिनेट मंत्री और आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार गुरमीत सिंह मीत हेयर ने कहा कि वह संगरूर निर्वाचन क्षेत्र के हर मुद्दे को संसद में उठाएंगे और संगरूर के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। देश में परिवर्तन की लहर चल रही है और नई सरकार में आप अहम भूमिका निभाएगी। मीत हेयर कल देर शाम संगरूर शहर में विभिन्न सभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर स्थानीय विधायक नरिंदर कौर भराज भी मौजूद रहीं।

 मीत हेयर ने कहा कि मौजूदा सांसद सिमरनजीत सिंह मान ने अपने कार्यकाल के दौरान लोकसभा में पंजाब और संगरूर का एक भी मुद्दा नहीं उठाया। उन्होंने शहीद भगत सिंह का अपमान करके लोगों का दिल दुखाया। शहीद उधम सिंह की भूमि के लोग उन परिवारों को सबक सिखाएंगे जो शहीदों का अपमान करते हैं और सिखों और पंजाबियों के हत्यारे जनरल डायर का सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि सिमरनजीत मान सिर्फ युवाओं को गुमराह करते हैं।

मीत हेयर ने अपने प्रतिद्वंदी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने ऐसे उम्मीदवार को मैदान में उतारा है जो 200 किमी दूर से सिर्फ छुट्टियां मनाने आया है। वह संगरूर के मुद्दों से पूरी तरह अंजान हैं, यहां तक कि वह संगरूर के 10 गांवों के नाम भी नहीं बता पाते और नेविगेशन लगाकर गांवों में चले जाते हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों में लोग भाजपा और अकाली दल को सबक सिखाएंगे जो काले कानून लाने के लिए समान रूप से जिम्मेदार हैं।