5 Dariya News

हलके के गांवों में भाजपा उम्मदीवारों को मिला रहा समर्थ

5 Dariya News

मोहाली 26-May-2024

पंजाब में पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ रही भाजपा का हर गांव में स्वागत हो रहा है। श्री आनंदपुर साहिब हलका से पहली बार भाजपा के उम्मीदवार के तौर पर लड़ रहे डॉ. सुभाष शर्मा जब भाजपा जिला प्रधान संजीव वशिष्ठ के साथ गांव शामपुर में पहुंचे तो गांववालों ने उनका स्वागत किया। वहीं लोगों ने खुशी जताते हुए इस दौरान दोनों को लड्डुओं से भी तोला। 

इस मौके पर डॉ. सुभाष शर्मा ने लोगों को कहा कि हलके के गांव विकास में पिछड़ गए हैं। चुनाव जीतने के बाद केंद्र सरकार से बात करके हलके के लिए स्पेशल पैकेज लाएंगे ताकि हलके के गांवों का विकास हो सके। उन्होंने आनंदपुर साहिब में केंद्र का कोई बड़ा प्रोजेक्ट लाने के साथ ही मोहाली को बेंगलुरु की तरह आईटी हब बनाने की बात कही। वहीं इस दौरान गांव के लोगों ने भाजपा को समर्थन देते हुए उन्हें चुनाव में जिताने का वादा किया। 

आप सरकार ने राज्य को विकास में कई साल पीछे किया : डॉ. शर्मा

गांव में लोगों को संबोधित करते हुए डॉ. शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार ने पंजाब को आगे ले जाने के बजाय विकास के मामले में काफी पीछे कर दिया है। उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या वे सरकार बनाकर खुश हैं तो लोगों ने कहा कि उन्होंने आम आदमी पार्टी सरकार को एक मौका दिया था क्योंकि उन्हें भगवंत मान से काफी उम्मीदें थीं लेकिन उन्होंने उनकी उम्मीदों को तोड़ दिया है और इसका भुगतान उन्हें लोकसभा चुनाव में करना होगा।