5 Dariya News

समूचा हलका श्री आनंदपुर साहिब मोदी की सोच पर देगा पहरा : डॉ. सुभाष शर्मा

भीषण गर्मी में भी डॉ. सुभाष शर्मा का चुनाव प्रचार चरम पर...

5 Dariya News

कुराली/खरड़ 26-May-2024

श्री आनंदपुर साहिब विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डा. सुभाष शर्मा ने आज अपने चुनाव अभियान के तहत खरड़ और कुराली के विभिन्न गांवों और क्षेत्रों में लोगों से संपर्क किया।  इस मौके पर भीषण गर्मी में भी लोग अपने पसंदीदा प्रत्याशी को सुनने के लिए बेताब दिखे। डा. सुभाष शर्मा ने आज दोपहर खरड़ में विभिन्न स्थानों और कॉलोनियों में नुक्कड़ बैठकें कीं।

कुराली में अपने संबोधन में डॉ. सुभाष शर्मा ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान युवाओं ने भावनात्मक रूप से पूर्व सांसद मनीष तिवारी और भगवंत मान पर भरोसा किया था, लेकिन इन दोनों ने युवाओं का इस्तेमाल सिर्फ और सिर्फ वोटों के लिए किया। उन्होंने कहा कि श्री आनंदपुर साहिब हलके के लोगों का हर नई सोच का डटकर साथ देने का इतिहास रहा है, अब हलके के निवासी मोदी की विकासात्मक सोच को न्योता देने का नाटक करके बैठे हैं। इस मौके पर विभिन्न कॉलोनियों से बड़ी संख्या में युवा भाजपा में शामिल हुए।

डा. सुभाष शर्मा ने नवांगांव में लोगों और व्यापारियों को आश्वासन दिया कि भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार पंजाब में जल्द ही शांति की बहाली सुनिश्चित करने और उन्हें पंजाब में व्यापार करने के लिए शांतिपूर्ण और आरामदायक वातावरण प्रदान करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।  इस अवसर पर अन्य लोगों के अलावा पंजाब भाजपा के संयुक्त कोषाध्यक्ष सुखविंदर गोल्डी प्रमुख रूप से उपस्थित थे।