5 Dariya News

प्रधानमंत्री मोदी और श्री आनंदपुर साहिब के निवासियों के बीच सेतु का काम करूंगा: डा सुभाष शर्मा

समाज के विकास के लिए सदैव प्रयासरत रहूंगा :- शर्मा

5 Dariya News

मोहाली 26-May-2024

लोकसभा क्षेत्र श्री आनंदपुर साहिब से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डा. सुभाष शर्मा ने कहा कि राज्य की सीमाओं की रक्षा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार जरूरी है। आज अपने चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने बडाली गांव, भागो माजरा, अंबिका ग्रीन एवेन्यू, सोढ़ी स्वीट्स, शिवालिक एन्क्लेव, आर्य कन्या महा विद्यालय, सनी क्लब, कुराली धर्मशाला, खिजराबाद, तीड़ा, मुल्लांपुर, जनता कॉलोनी, कांसल, आरए फार्म और नयागांव का दौरा किया।

चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए श्री शर्मा ने कहा कि वह लोकसभा क्षेत्र श्री आनंदपुर साहिब के बहुमुखी विकास के लिए प्रयासरत रहेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी की जीत से पंजाब को ही फायदा हो सकता है।उन्होंने कहा कि सफेद नशा इस समय पंजाब के लिए एक चुनौती है, जिसे राज्य सरकार रोकने में असमर्थ है। 

उन्होंने कहा कि जीतने के बाद वह इस मामले को संसद में उठाएंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध करेंगे कि जिस तरह उन्होंने दृढ़तापूर्वक पाकिस्तानी आतंकवादी गतिविधियों को रोका है, उसी तरह पाकिस्तान से आने वाले चिट्टा लोगों को रोकने के लिए कदम उठाएं। उन्होंने कहा कि पंजाब के युवाओं को नशे से बचाने के लिए बड़े स्तर पर प्रयास किये जाने चाहिए।उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ जैसे खूबसूरत शहर से सटे इन क्षेत्रों के विकास के लिए एक व्यापक योजना बनाई जाएगी।