5 Dariya News

कांग्रेस सरकार आने पर पुरानी पेंशन होगी बहाल : गुरजीत सिंह औजला

एनएसयूआई ने औजला के पक्ष में समर्थन दिया

5 Dariya News

अमृतसर 26-May-2024

देश में जहां भी कांग्रेस की सरकारें हैं, वहां पुरानी पेंशन लागू कर दी गई है। लोकसभा क्षेत्र अमृतसर से कांग्रेस प्रत्याशी श्री गुरजीत सिंह औजला ने अमृतसर शहर के विभिन्न स्थानों पर आयोजित रैलियों में यह व्यक्त किया कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार आने पर पंजाब में भी पुरानी पेंशन योजना बहाल की जाएगी।

इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि आज देश की जनता को हर वर्ग के लिए खतरा बनी बीजेपी सरकार से मुक्ति दिलाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हर वर्ग के लिए काम किया है। पेंशन उस सेवानिवृत्त व्यक्ति का अधिकार है जिसने जीवन भर कड़ी मेहनत की है और पुरानी पेंशन योजना के साथ वह अपना सेवानिवृत्ति जीवन पूरे सम्मान के साथ बिताता है और जहां भी कांग्रेस की सरकारें हैं, वहां पुरानी पेंशन लागू होती है। 

उन्होंने कहा कि झूठ ज्यादा दिनों तक नहीं चलता, लोग मोदी की असलियत जान चुके हैं. कांग्रेस देश में सरकार बनाने जा रही है, जिससे बीजेपी नेता घबरा गए हैं और अनाप- शनाप बयानबाजी कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि हमें मिलकर प्रहार करने की जरूरत है ताकि लोगों को गुलामी से छुड़ाया जा सके। यह तभी हो सकता है जब हम कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों को जिताएं। श्री औजला के पक्ष में एक और रैली चाटीविंड नहर के पास हरजिंदर पैलेस में भी आयोजित की गई। 

यह रैली अध्यक्ष जगरूप सिंह के नेतृत्व में आयोजित किया गया। इस अवसर पर पूर्व विधायक सरदार इंदरबीर सिंह बुलारिया, प्रभारी श्री अक्षय नागरा, सरपंच सुखराज सिंह रंधावा, एनएसयूआई अध्यक्ष श्री वरुण चौधरी, पूर्व चेयरमैन श्री दिनेश बस्सी, पार्षद श्री विकास सोनी, पार्षद श्री हरपनदीप सिंह औजला, पार्षद श्री दलबीर सिंह ममनके, पार्षद श्री जसविंदर सिंह शेरगिल और अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे। रैली के समय कुछ हजार युवाओं की भीड़ ने बता दिया कि श्री औजला अमृतसर लोकसभा सीट भारी बहुमत से जीतेंगे।