5 Dariya News

मोदी सरकार ने प्रत्येक वर्ग के उत्थान के लिए कार्य किया : चुग

मजीठ मंडी में भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने व्यापारियों की किया संबोधित : चुग

5 Dariya News

चंडीगढ़ 24-May-2024

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने अमृतसर में मजीठा मंडी में व्यापारियों को सम्बोधित किया उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने प्रत्येक वर्ग के कल्याण और उत्थान के लिए 10 वर्षों में जो कार्य किए हैं वह अभूतपूर्व है। चुग ने कहा कि किसान और व्यापारी वर्ग हमारे देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ है। 

मोदी सरकार के कार्यकाल में व्यापार और उद्योग आसानी से लगाए जा सके इसके लिए मोदी सरकार ने युद्ध स्तर पर कार्य किया है। इसी का परिणाम है कि आज रिकॉर्ड स्तर पर टैक्स सरकार को प्राप्त हो रहा है और देश तेजी से आगे बढ़ रहा है।

चुग ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में किसान के लिए आय बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है आज प्रधान मंत्री किसान सम्मान निधि योजना किसानों के खाते में निरंतर पहुंच रही है। उद्योग के क्षेत्र में आज भारत एक निर्माता क्षेत्र में एक शक्ति के रूप में उभरा है और दुनिया की तीसरी अर्थव्यवस्था बनने की राह पर अग्रसर है। 

चुग ने कहा कि एक समय था जब भारत आयात पर निर्भर था आज भारत निर्यात शक्ति बनकर उभरा है। इससे देश में रोजगार भी बढ़े है और प्रत्येक वर्ग लाभान्वित भी हुआ है। इसी की बदौलत भाजपा को 400 से अधिक सीट मिलेंगे क्योंकि प्रत्येक वर्ग मोदी जी को अपना नायक मानकर आशीर्वाद देगा। इस अवसर पर पदाधिकारी, कार्यकर्ता और मजीठा मंडी के व्यापारी प्रतिनिधि भी मौजूद रहे