5 Dariya News

टीवी निर्देशक ने किया खुलासा, कहा- रेखा को चारकोल से स्केच बनाना बेहद पसंद

5 Dariya News

मुंबई 23-Jun-2023

'ऐलान', 'नमक हराम', 'दो मुसाफिर', 'कोई.. मिल गया' और कई अन्य फिल्मों के लिए जानी जाने वाली अनुभवी अभिनेत्री रेखा के पास एक गुप्त प्रतिभा है। टेलीविजन शो 'गुम हैं किसी के प्यार में' के निर्देशक सिद्धार्थ जेना ने खुलासा किया है कि उन्हें चारकोल से स्केच बनाना बेहद पसंद है। बता दें कि अभिनेत्री ने एक टीवी शो के लिए एक विशेष प्रोमो शूट किया है। रेखा इस शो में नई कहानी पेश करती नजर आएंगी।

प्रोमो के लिए रेखा को निर्देशित करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, सिद्धार्थ जेना ने साझा किया कि जब मुझे पता चला कि मुझे रेखा को निर्देशित करना है तो मैं बहुत उत्साहित था। उन्होंने कहा कि वह एनर्जी से भरपूर होने के साथ अपने पेशे के प्रति 100 प्रतिशत समर्पित हैं। मैं बॉलीवुड की सदाबहार रानी को डायरेक्ट करने को लेकर अपने आप को बहुत भाग्यशाली मानता हूं। मेरे लिए यह बेहद खुशी की बात है।

उन्होंने कहा कि, वह अनुशासन और समय की पाबंदी को लेकर बेहद जुनूनी कलाकार हैं। उनके पास एक अठारह वर्षीय लड़की का दिल है। उन्होंने रेखा को निर्देशकों की सपनों की अभिनेत्री कहा, और उनसे सीखा कि अगर कोई अपने काम में अपना दिल और आत्मा लगा दे, तो अच्छी चीजें होंगी। उन्होंने आगे कहा कि कड़ी मेहनत, जुनून और समर्पण सफलता की कुंजी हैं। कुछ भी आसान नहीं होता। वह इस उम्र में बेहद फिट हैं। 

उन्होंने बताया कि जब एक ²श्य में एक पेंटिंग का सीन किया गया तो, वह कैनवास पर ब्रश के साथ कुछ दिलचस्प कर रही थी। तब उन्होंने बताया कि कोयले से स्केच बनाना उन्हें बहुत पसंद है। राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन द्वारा निर्मित 'गुम हैं किसी के प्यार में' सोमवार से रविवार तक स्टारप्लस पर प्रसारित होता है।